'राम आएंगे' भजन गाने वाली स्वाति मिश्रा के मुरीद हुए PM मोदी, खुद वीडियो शेयर कर लिखी ये बात
'राम आएंगे' भजन गाने वाली स्वाति मिश्रा के मुरीद हुए PM मोदी, खुद वीडियो शेयर कर लिखी ये बात
Share:

नई दिल्ली: 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' भजन गाने वाली बिहार की बेटी स्वाति मिश्रा ख़बरों में छाई हुई हैं। दरअसल, स्वाति ने जिस भजन को आवाज दी है, उसके मुरीद पीएम नरेंद्र मोदी भी हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने इस भजन को साझा किया है। तत्पश्चात, स्वाति के परिवार के लोग बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि ये हमारे पूरे परिवार के लिए बहुत खुशी की बात है।

पीएम मोदी ने गायिका स्वाति मिश्रा के भजन को अपने सोशल मीडिया हैंडर एक्स पर साझा किया है। उन्होंने लिखा- श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी ने जिस वीडियो को साझा किया है, उसे लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं 8 हजार से अधिक यूजर्स ने रिट्वीट किया है।

आपको बता दें कि 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' भजन इन दिनों सोशल मीडिया पर शानदार तरीके से छाया हुआ है। हर ओर इस भजन की धूम है। इस भजन को आवाज देने वाली गायिका स्वाति मिश्रा छपरा के माला गांव की रहने वाली हैं। ये भजन स्वाति की पहचान बन चुका है। स्वाति मिश्रा के पिता ने कहा कि पूरे देश को खुशी है। मैं स्वाति का पिता हूं तो मुझे अधिक खुशी है। हम तो बच्ची को पढ़ा रहे थे, रामजी का आशीर्वाद अचानक मिला है। उन्हीं के आशीर्वाद से ये सब हो रहा है। हमारे परिवार में संगीत की कोई पृष्ठभूमि नहीं रही है। हमने बच्चों को उनकी रुचि के मुताबिक करियर चुनने में सपोर्ट किया।

'मेरे 23 साल के करियर में ऐसा नहीं हुआ...', आखिर क्यों भड़के CJI चंद्रचूड़?

'मामा का घर' होगा शिवराज सिंह के नए आवास का नाम, भावुक अपील कर बोले- 'नि:संकोच आइए...'

ED के समन पर पेश नहीं हुए CM केजरीवाल, पत्र लिखकर की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -