गोवा पहुंचे PM मोदी, रैली को करेंगे संबोधित
गोवा पहुंचे PM मोदी, रैली को करेंगे संबोधित
Share:

पणजी : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान यात्रा से भारत लौट आए हैं, जापान यात्रा से लौटने के बाद वे गोवा पहुंचे। पीएम का गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा और लक्ष्मीकांत परसेकर ने एयरपोर्ट पर स्वागत किया। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा के पणजी में आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में भागीदारी करेंगे। दरसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा के पेरनेम मों मोपा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे का शिलान्यास करेंगे। इतना ही नहीं वे इलेक्ट्राॅनिक शहर की आधारशिला भी वे रखेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गोवा में रैली भी करेंगे।

गोवा के बाद पीएम का सभावित कार्यक्रम पुणे का है जहां पर जाकर वे गन्ने की मूल्य सीरिज पर आयोजित 4 दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन और प्रदर्शनी का शुभारंभ कर सकते हैं। यह रैली गोवा के श्यामा प्रसाद मुखर्जी इनडोर स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रैली मे 500 रूपए और 1000 रूपए के नोट बंद करने के नियम पर भी लोगों से अपनी बात कह सकते हैं।

पीएम मोदी की रैली को बेहद अहम माना जा रहा है। गौरतलब है कि आगामी वर्ष में गोवा में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में गोवा में पीएम मोदी के पहुंचने को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इतना ही नहीं मोपा हवाई अड्डा गोवा का प्रथम नागरिक हवाई अड्डा होगा। इसे लेकर जानकारी सामने आई है कि जीएमआर हवाई अड्डा प्राधिकरण ने तैयार किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -