पीएम मोदी बोले- कोरोना को हलके में ना लें, मास्क पहनें और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करें
पीएम मोदी बोले- कोरोना को हलके में ना लें, मास्क पहनें और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करें
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने गुरुवार को जनता से कहा कि वे कोरोना महामारी को हल्के में न लें। उन्होंने कहा कि लोगों को मास्क लगाना चाहिए और सोशल डिस्टन्सिंग के कानून का पालन करना चाहिए जब तक कि वैज्ञानिक इस महामारी के लिए वैक्सीन नहीं बनाते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि, "मुझे आपसे कुछ उम्मीदें हैं। मास्क लगाने के नियम का पालन करें और दो गज की दूरी बरक़रार रखें। उन्होंने कहा कि," आप सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें। परिवार में बड़ों का ध्यान रखें। कोरोनो वायरस को हल्के में न लें। "

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम मोदी ने यह भी कहा कि, "अभी तक वैज्ञानिकों ने कोरोना का उपचार करने के लिए वैक्सीन तैयार नहीं की है," एक टीका एक सामाजिक दूरी पर अपने आप को महामारी से बचाने का सबसे अच्छा तरीका है। यही एकमात्र उपाय है। '' पीएम मोदी ने 20,050 करोड़ रुपये की प्रधानमंत्री मुद्रा योजना (PMMSY) और बिहार के लिए कई और योजनाओं का शुभारंभ करते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए यह बात कही। पीएम मोदी ने लोगों से सार्वजनिक स्थानों पर थूकने से परहेज करने के लिए कहा।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, गुरुवार को देश में संक्रमण के 95,735 नए मामले दर्ज किए गए हैं। महामारी ने 1,172 और लोगों की जान ले ली है। वहीं, इस महामारी ने अब तक 75,062 लोगों की जान ले ली है। देश में कोरोना वायरस का संक्रमण 44 लाख के पार पहुँच गया है। अब तक 34,71,783 लोग बीमारी से रिकवर हो चुके हैं।

जबरदस्त उछाल के साथ बंद हुआ शेयर बाजार, रिलायंस रहा टॉप गेनर

परेश रावल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बने नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा के चेयरमैन

घर पर ही शूटर्स को अभ्यास के लिए उपलब्ध कराएंगे उपकरण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -