80 करोड़ लोगों से सीधे जुड़ने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टरप्लान, जेपी नड्डा खुद संभालेंगे कमान
80 करोड़ लोगों से सीधे जुड़ने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टरप्लान, जेपी नड्डा खुद संभालेंगे कमान
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार की ओर से कोरोना महामारी के संकटकाल में चलाई जा रही गरीब कल्याण योजनाओं के माध्यम से प्रचार-प्रसार के लिए भाजपा ने योजना बनाई है. पार्टी ने भाजपा शासित और गैर भाजपा शासित राज्यों के लिए अलग-अलग प्लान बनाया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मार्गदर्शन में बनाई गई इस योजना का उद्देश्य केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजना का ज्यादा से ज्यादा लोगों तक जानकारी पहुंचे ताकि आम आदमी को निःशुल्क राशन का फ़ायदा हो, साथ ही भाजपा को चुनाव में इसका लाभ मिल सके.

इस संबंध में भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने पार्टी के सभी प्रदेश अध्यक्षों और संगठन महामंत्रियों को एक इंटर्नल पत्र जारी किया है.  इस पत्र के जरिए निर्देश दिया गया है कि जिन राज्यों में भाजपा की सरकार है, वहां प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना का बैनर तमाम राशन दुकानों के बाहर लगाए जाए, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी के साथ साथ उस राज्य के सीएम की तस्वीर भी लगी हो. पार्टी का मानना है कि इन बैनर से गरीब कल्याण योजना का ज्यादा से ज्यादा प्रचार होगा और इससे अधिक से अधिक लोगों को लाभ मिलगा.

इसके साथ ही साथ भाजपा ने सभी राशन की दुकानों के बाहर अनाज ले जाने के लिए प्लास्टिक रहित बैग वितरण का कार्यक्रम भी चलाने का प्लान बनाया है, ताकि इससे लोगों को अनाज ले जाने में सुविधा हो. इसके लिए पार्टी ने तमाम प्रदेश इकाइयों के साथ-साथ सभी सांसदों विधायकों और जनप्रतिनिधियों को योजना बनाने और इसे क्रियान्वित करने के लिए कहा है.

चुनावी हलचल के बीच अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे AAP नेता संजय सिंह

'इंशाल्लाह...इस बार योगी को सीएम नहीं बनने देंगे...', AIMIM के ओवैसी का वीडियो वायरल

पाकिस्तान में फिर बढ़ रहा कोरोना का कहर, एक दम से हुई कई मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -