PM मोदी और धोनी देंगे BA की परीक्षा! हैरान कर देने वाला है मामला
PM मोदी और धोनी देंगे BA की परीक्षा! हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में विद्यार्थियों के एडमिट कार्ड पर पीएम नरेंद्र मोदी, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एवं बिहार के राज्यपाल फागू चौहान की तस्वीर छापने के मामले में यूनिवर्सिटी प्रशासन ने FIR दर्ज करा दी है। इससे पहले सोशल मीडिया पर एडमिट कार्ड वायरल होने के पश्चात् यूनिवर्सिटी रजिस्ट्रार ने नोटिस जारी कर तहकीकात के आदेश दे दिए थे। 

दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय से संबद्ध मधुबनी, समस्तीपुर एवं बेगूसराय जिलों के कॉलेजों में बीए पार्ट III के विद्यार्थियों की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किए गए थे। इन कॉलेजों का हेड ऑफिस दरभंगा में है। जब विद्यार्थियों ने ऑनलाइन एडमिट कार्ड डाउनलोड किए तो उनपर प्रधानमंत्री मोदी, एमएस धोनी एवं राज्यपाल की तस्वीरें छपी देखीं तो उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस यूनिवर्सिटी प्रशासन ने कड़े कदम उठाते हुए दोनों विद्यार्थियों के खिलाफ विश्वविद्यालय पुलिस थाने में FIR दर्ज करा दी है। हालांकि दोनों विद्यार्थियों के भविष्य को देखते परीक्षा से वंचित नहीं किया गया है। विश्वविद्यालय के रजिस्टार डाक्टर मुश्ताक अहमद ने इसकी पुष्टि की है। 

डाक्टर मुश्ताक अहमद ने कहा कि देश के सम्मानित पदों पर बैठे व्यक्तियों की तस्वीर के साथ छेड़छाड़ एक बड़ा अपराध है। फिलहाल प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। अब पुलिस तहकीकात में सच्चाई सामने आ जाएगी। उन्होंने विश्वविद्यालय का बचाव करते हुए कहा कि छात्र स्वयं अपने फॉर्म को ऑनलाइन भरते हैं। ऐसे में विश्वविद्यालय के ओर से ऐसी गलती होने की संभावना बिलकुल नहीं है। साथ ही विद्यार्थियों पर इसका पूरा ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि यदि किसी भी हालात में ऐसी गलती किसी से हुई तो छात्र ने इसकी शिकायत विश्वविद्यालय से नहीं की तथा उसे वायरल कर दिया। ऐसे में विद्यार्थियों की मनसा पर सवाल तो उठता है। छात्र के ऐसे कामों से विश्वविद्यालय की प्रतिष्ठा भी धूमिल हुई है। बता दें कि इससे पहले भी बिहार में एडमिट कार्ड पर बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी और सनी लियोनी के नाम छपने की घटना सामने आई थी। मुजफ्फरपुर में विद्यार्थियों के माता-पिता नाम के सामने इन दोनों सितारों का नाम छपा था।

ज्ञानवापी स्थित मज़ारों पर पूजा-पाठ करना चाहता है मुस्लिम पक्ष, हिन्दुओं ने कोर्ट में लगाई कैविएट याचिका

पंजाब में कोई प्लांट नहीं लगा रही BMW, फिर युवाओं से सीएम मान ने क्यों किया 'झूठा' वादा !

2 दलित बहनों को घर से घसीटकर उठा ले गए 3 दरिंदे, दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव पेड़ से लटकाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -