ऑक्सीजन की कमी के लिए संपर्क किए जाने पर प्रधानमंत्री बंगाल चुनाव में थे व्यस्त: उद्धव ठाकरे
ऑक्सीजन की कमी के लिए संपर्क किए जाने पर प्रधानमंत्री बंगाल चुनाव में थे व्यस्त: उद्धव ठाकरे
Share:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोनावायरस के उभरते मामलों की चिंता के संबंध में भारत के प्रधानमंत्री तक पहुंचने की कोशिश की। सीएम ठाकरे ने ऑक्सीजन और रेमडेसीवीर की कमी को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी को फोन किया। कॉल के जवाब में उन्हें चौंकाने वाला जवाब दिया गया। जी हां, जवाब सुनकर चौंकाने वाला था पीएम चुनाव में पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं राज्य के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने शनिवार को दावा किया।

नवाब मलिक ने कहा है कि "मुख्यमंत्री (उद्धव ठाकरे) ऑक्सीजन और रेमदेसीवीर की कमी को लेकर पीएम मोदी से फोन पर संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें सूचित किया गया कि प्रधानमंत्री बंगाल दौरे पर हैं । उन्होंने मोदी पर चुनाव में व्यस्त होने का आरोप भी लगाया जबकि लोग मर रहे हैं। नवाब द्वारा किया गया राजनीतिक हमला उस समय आया है जब पश्चिम बंगाल में राजनीतिक दल बड़ी सभाओं के साथ रैलियां कर रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जनता के लिए कोई चिंता नहीं के साथ पार्टियों के विभिन्न राज्यों में पदोंनति के लिए समारोहों कर रहे हैं। 

हालांकि प्रधानमंत्री कार्यालय ने मलिक के गंभीर आरोपों का खंडन किया। पीएमओ ने कहा कि खुद पीएम मोदी ने शुक्रवार को ऑक्सीजन सप्लाई की स्थिति की समीक्षा की है। वह वर्तमान स्थिति के साथ अद्यतन रहने के संबंध में राज्य सरकार के साथ संपर्क में रहे हैं। उद्धव ठाकरे के आह्वान पर प्रधानमंत्री की कथित अनुपलब्धता की खबरों के तुरंत बाद तृणमूल कांग्रेस के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने ट्विटर पर मोदी पर पोटशॉट्स लेने के लिए ले लिया। महाराष्ट्र इस समय देश का सबसे खराब कोरोना प्रभावित राज्य है। पीएम मोदी ने शुक्रवार को ऑक्सीजन सप्लाई की मौजूदा स्थिति को लेकर व्यापक समीक्षा बैठक की। उन्होंने बैठक में ऑक्सीजन की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए देश की उत्पादन क्षमता के बारे में जानकारी दी और ऑक्सीजन उत्पादन इकाइयों का उत्पादन बढ़ाने का भी अनुरोध किया।

बड़ी खबर: एयरपोर्ट के पास DRDO कोरोना संक्रमितों के लिए बना रहा बेड इतने बैड

कोरोना को 'मज़ाक' समझने वाले हो जाएं सावधान, मरने से पहले इस शख्स ने लाइव जाकर बताई सच्चाई

1950 के दशक के फुटबॉल खिलाड़ी अहमद हुसैन का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -