प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 अक्टूबर से पहले करेंगे केदारनाथ का दौरा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 अक्टूबर से पहले करेंगे केदारनाथ का दौरा
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 अक्टूबर से पहले उत्तराखंड के केदारनाथ जाने की उम्मीद है, सूत्रों ने शुक्रवार यानी 24 सितम्बर 2021 को इसकी पुष्टि की।
मीडिया के सामने विवरण साझा करते हुए, विकास से जुड़े एक सूत्र ने कहा "पीएम मोदी 10 अक्टूबर से पहले केदारनाथ जाएंगे। वह वहां राज्य के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे।" प्रधानमंत्री की यात्रा की संभावित तिथि 6 अक्टूबर मानी जा रही है।

अपने कार्यकाल के दौरान यह पीएम मोदी की मंदिर की दूसरी यात्रा होगी, आखिरी बार उन्होंने 2019 में केदारनाथ मंदिर का दौरा किया था। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, केदारनाथ अगले छह महीनों के लिए दिवाली के बाद भक्तों के लिए बंद रहेगा। इस बीच उत्तराखंड में फरवरी 2022 में चार और राज्यों के साथ विधानसभा चुनाव होने हैं।

यह ध्यान देने योग्य है कि, उन परिवारों तक पहुंचने के लिए, जिनके सदस्यों ने रक्षा बलों में सेवा की है या सेवा कर रहे हैं, उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी सरकार अक्टूबर में 'शहीद सम्मान यात्रा' का आयोजन करेगी। यात्रा राज्य में विधानसभा चुनाव से कुछ महीने पहले आयोजित की जाएगी और इससे सत्ताधारी पार्टी की संभावनाओं को मजबूत करने की उम्मीद है। पार्टी यात्रा के माध्यम से राज्य के हर गांव में मतदाताओं तक पहुंचने की उम्मीद कर रही है।

हर कांग्रेसी भाजपा में आने का इच्छुक: राज्यसभा सांसद

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, नोएडा के किसानों को दी ये बड़ी राहत

लड़की के गुस्से ने ली बॉयफ्रेंड की जान, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -