लड़की के गुस्से ने ली बॉयफ्रेंड की जान, जानिए पूरा मामला

अक्सर कई बार क्रोध में मनुष्य ऐसा कुछ कर बैठता है जिसका उसे जिंदगीभर पछतावा रहता है। आपने अक्सर सुना होगा कि क्रोध में किसी ने किसी को पीट दिया या फिर किसी को गंभीर चोट पहुंचाने का प्रयास किया। मगर एक लड़की ने क्रोध में ऐसा कुछ कर दिया है जिससे उसे जेल जाना पड़ सकता है। दरअसल, 22 वर्षीय रोक्साना एडेलिन लोपेज ने रोष में अपने 23 वर्षीय बॉयफ्रेंड लुइस ग्वांटे को मोबाइल फेंककर मारा जिससे उसकी मौत हो गई। 

प्राप्त एक खबर के अनुसार, अर्जेंटीना के ला नेसियन की रहने वाली रोक्साना के विरुद्ध तहकीकात चल रही है। इसी वर्ष अप्रैल में उसका बॉयफ्रेंड लुइस उसके साथ मारपीट कर रहा था, तभी सेल्फ डिफेंस में उसने बॉयफ्रेंड के ऊपर मोबाइल फेंक दिया था जो डायरेक्ट उसके सिर पर लगा। 

वही मोबाइल सर पर लगने के पश्चात् लुइस ने सिरदर्द तथा बेचैनी की शिकायत की, जिसके पश्चात् उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। चिकित्सकों ने लुइस का टेस्ट किया तो पता चला कि उसे सिर में गंभीर चोटें आई हैं। चिकित्सकों ने उसका ऑपरेशन किया मगर उसकी मृत्यु हो गई। तत्पश्चात, लुइस की मां पुलिस के पास पहुंची तथा उनसे संदिग्ध के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पीड़ित के अधिवक्ता ने अदालत को बताया कि मोबाइल से लुइस को सिर के दाहिने भाग में गंभीर चोटें आई थीं जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। 

अफगान अंतरराष्ट्रीय समुदाय के साथ दोस्ताना संबंध चाहता है: विदेश मंत्री

आज ही के दिन टीम इंडिया ने पाक को चटाई थी धूल, भारत ने जीता था पहला T20 वर्ल्ड कप

परेशानी मुक्त होगी भारत यात्रा की यात्रा, नेपाल सरकार ने दी ये खास सुविधा

Most Popular

- Sponsored Advert -