'5 महीनों से खिलाड़ियों को वेतन नहीं मिला..', 4 शिकस्त के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने किया बड़ा खुलासा
'5 महीनों से खिलाड़ियों को वेतन नहीं मिला..', 4 शिकस्त के बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने किया बड़ा खुलासा
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है कि अध्यक्ष जका अशरफ सहित पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अधिकारी मौजूदा राष्ट्रीय टीम के कप्तान बाबर आजम के टेक्स्ट संदेशों को नजरअंदाज कर रहे हैं। बता दें कि छह मैचों में चार हार के साथ, पाकिस्तान को भारत में चल रहे क्रिकेट विश्व कप से जल्दी बाहर होना पड़ सकता है। शुक्रवार को पाकिस्तान को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक विकेट से हार का सामना करना पड़ा। स्थिति के मुताबिक, पाकिस्तान इस समय क्रिकेट विश्व कप अंक तालिका में छठे स्थान पर है। लतीफ ने खुलासा किया कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को पिछले पांच महीनों से बोर्ड द्वारा वेतन का भुगतान नहीं किया गया है।

लतीफ ने पीटीवी स्पोर्ट्स पर कहा कि, 'बाबर आजम चेयरमैन को मैसेज कर रहे हैं। लेकिन वह जवाब नहीं दे रहे हैं। उन्होंने सलमान नसीर (PCB COO) को भी मैसेज किया था। लेकिन उन्होंने भी कोई जवाब नहीं दिया। क्या कारण है कि वह अपने कप्तान को जवाब नहीं दे रहे हैं? फिर, आप हैं एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर रहे हैं। आप यह भी कह रहे हैं कि केंद्रीय अनुबंध फिर से किया जाएगा। खिलाड़ियों को पांच महीने से वेतन नहीं मिला है। क्या खिलाड़ियों को आपकी बात सुननी चाहिए?" लतीफ़ की यह टिप्पणी उन रिपोर्टों के सामने आने के बाद आई है कि समर्थन की कमी के कारण खिलाड़ी बोर्ड से खुश नहीं हैं।

बता दें कि, इस हफ्ते की शुरुआत में, पीसीबी ने यह भी संकेत दिया था कि अगर मौजूदा विश्व कप में टीम का अभियान विफल रहा तो बाबर की कप्तानी खतरे में पड़ सकती है। पाकिस्तान की ओर से लगातार चार मैचों में हार के बाद बाबर सवालों के घेरे में है। PCB ने एक बयान में कहा था कि, "कप्तान बाबर आजम और टीम प्रबंधन पर निर्देशित मीडिया जांच को संबोधित करते हुए, बोर्ड का रुख, पूर्व क्रिकेटरों की तरह, यह है कि सफलता और हार खेल का हिस्सा हैं। कप्तान बाबर आजम और मुख्य चयनकर्ता इंजमाम-उल-हक को स्वतंत्रता और समर्थन दिया गया था कि वे ICC विश्व कप 2023 के लिए टीम बनाएं।'
  
PCB ने कहा कि, "आगे देखते हुए, बोर्ड विश्व कप में टीम के प्रदर्शन के आधार पर पाकिस्तान क्रिकेट के सर्वोत्तम हित में निर्णय लेगा। वर्तमान में, पीसीबी प्रशंसकों, पूर्व खिलाड़ियों और हितधारकों को टीम का समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित करता है, क्योंकि वे विजयी होने और मेगा इवेंट में वापसी करने का प्रयास कर रहे हैं।"

'जय श्री हनुमान..', पाकिस्तान के खिलाफ विजयी चौका लगाने के बाद अफ्रीकी बल्लेबाज़ केशव महाराज ने भगवान को दिया धन्यवाद्

पाकिस्तान का पक्ष ले रहे थे हरभजन सिंह ! अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने दिया मजेदार जवाब

आर्थिक तंगी का सामना कर रहे टीम इंडिया के पूर्व कोच ग्रेग चैपल, पत्नी ने फैंस से की यह अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -