अंगीठी जलाकर हाथ सेंक रहे थे बच्चे, तभी हुआ खतरनाक धमाका और जल गई बच्ची...
अंगीठी जलाकर हाथ सेंक रहे थे बच्चे, तभी हुआ खतरनाक धमाका और जल गई बच्ची...
Share:

इंदौर: ठंड के दिनों में अक्सर लोग अंगीठी  जलाकर ठंड से छुटकारा पाने की कोशिश करते है वही अगर घर में बच्चे हो तो अंगीठी जलाना भयावह साबित हो सकता है। इस प्रकार की दर्दनाक घटना में एक और मासूम ने अपनी जान गंवा दी। शनिवार को ग्राम अरंडिया में रहने वाली दो वर्षीय जयश्री पुत्री विनोद सोलंकी की आग की चपेट में आने से जान चली गई। लसुड़‍िया थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

वही पिता विनोद ने बताया कि घटना 22 दिसंबर की है। वे लसुड़िया में रहने वाले काका ससुर के यहां गए थे। घर के बाहर बच्चों ने कचरा डालकर अंगीठी जला ली। यहां जयश्री, काका ससुर की बेटी तन्नु तथा उसका भाई सनी तीनों साथ में अंगीठी में हाथ सेंक रहे थे। पास में एक प्लास्टिक की बोतल पड़ी थी, जिसमें थिनर था। किसी बच्चे ने उसे अंगीठी में डाल दिया। कुछ देर पश्चात् थिनर की बोतल जोरदार धमाके के साथ फट गई। इसमें जयश्री तथा आठ साल की तनवी उर्फ तन्नु सकलेचा बुरी तरह झुलस गईं।

वही आग की चपेट में आई दोनों बच्चियों को देख तन्नु की मां ने पल्लू से आग बुझाने का प्रयास भी किया मगर जब तक आग बुझी तब तक दोनों गंभीर तौर पर घायल हो चुकी थीं। दोनों को अरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। तन्नु की 24 दिसंबर को मौत हो गई थी। वहीं जयश्री का अरबिंदो में उपचार चल रहा था, मगर उपचार के चलते शनिवार को उसने में भी दम तोड़ दिया।

4 साल पहले जोहानसबर्ग में बनी थी यही स्थिति, लेकिन टीम इंडिया ने की थी जबरदस्त वापसी

ट्रेन से बारात ले जाना होगा आसान, जानिए ये जरुरी खबर

दर्दनाक हादसा! ट्रक ने पुलिस जिप्सी को मारी खतरनाक टक्कर, 3 पुलिसवालों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -