इंद्राणी को तलाक दे सकते हैं पीटर मुखर्जी

मुंबई : मुंबई के बहुचर्चित हाईप्रोफाईल शीना बोरा हत्याकांड की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी एक ओर जहां जेल में अपना जीवन काट रही हैं वहीं दूसरी ओर उनके पारिवारिक जीवन में भूचाल मच गया है। दरअसल उनके पति और मीडिया कंपनियों के आॅनर पीटर मुखर्जी ने उन्हें तलाक देने की तैयारी कर ली है। वे इंद्राणी के साथ अपने वैवाहिक संबंध समाप्त करना चाहते हैं यह बात उनके अभिभाषक के हवाले से पता चली है।

दरअसल पीटर के अभिभाषक अबाद पोंडा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि इंद्राणी ने दिसंबर तक 40 से अधिक पत्र लिखे। इसके उत्तर में इंद्राणी के जन्मदिवस पर पीटर ने पत्र लिखा। मगर इसके बाद पीटर ने इंद्राणी के साथ अपने संबंध समाप्त करने का मन बना लिया। मिली जानकारी के अनुसार दिसंबर वर्ष 2015 तक इंद्राणी ने 40 पत्र लिखे थे। 3 जनवरी को महज पीटर मुखर्जी ने इंद्राणी को उनके जन्मदिवस पर शुभकामनाऐं दीं।

इंद्राणी मुखर्जी ने 21 दिसंबर को पत्र लिखा जिसमें उन्होंने स्वयं को निर्दोष बताया। इंद्राणी ने कहा था कि उनकी इस्कीमिक कंडीशन ब्रेन तक पहुंच गई है। यह बेहद घातक हो गया है। ऐसे में दुख और अकेलापन उन्हें परेशान कर रहा है। एक पेज के पत्र में पीटर ने लिखा है कि यह याद रखना कि मैं तुम्हें हर पल याद करता हूं।

प्रार्थना करो कि बुरा समय अच्छे समय में बदल जाए। जब पत्र तुम तक पहुंचेगा तो तुम्हें बेहद खुशी मिलेगी। उन्होंने पत्र में लिखा था कि वे केक और फूल तो नहीं भेज सकते हैं लेकिन यह पत्र उन्होंने दिल से लिखा है। यह एक ऐसे व्यक्ति ने लिखा है जो अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता है।

उल्लेखनीय है कि स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना मुखर्जी थी लेकिन इंद्राणी उसे अपनी छोटी बहन बताया करती थी। जब इंद्राणी मुखर्जी के वाहन चालक श्यामवीर को मुंबई पुलिस ने एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया मगर पूछताछ में उसने शीना बोरा मामले को लेकर खुलासा किया। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -