म्यूजिक सिस्टम में पिस्टल ले जा रही महिला मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार
म्यूजिक सिस्टम में पिस्टल ले जा रही महिला मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो में एक महिला द्वारा हथियार ले जाने का मामला सामने आया है। खबर के अनुसार आरोपी महिला बड़ी ही चालाकी से म्यूजिक सिस्टम के अंदर देशी पिस्तौल छुपाकर ले जा रही थी। अब महिला को पुलिस की हिरासत में ले लिया गया है। यह मामला दिल्ली के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन का है। सीआईएसएफ अधिकारी के मुताबिक, महिला के पास एक म्यूजिक सिस्टम था, 27 वर्षीय यह महिला गुरुवार को मेट्रो से जाने के लिए चांदनी चौक पहुंची थी और एक्स-रे मशीन की जांच में म्यूजिक सिस्टम के अंदर एक देशी पिस्तौल दिखाई दी।

पूछताछ के दौरान उस महिला ने अपने बयान में बताया कि तीस हजारी इलाके में म्यूजिक सिस्टम को उसने एक व्यक्ति से 300 रुपये में खरीदा था। उस महिला का कहना है कि उसे नहीं पता था कि म्यूजिक सिस्टम के अंदर पिस्तौल रखा हैं। दिल्ली पुलिस ने इस मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है और महिला को हिरासत मे रख कर पूछताछ के लिए सीआईएसएफ ने उसे दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

आपको बता दे कि हाल ही में एक बुजुर्ग महिला सुरक्षा जांच को चकमा देते हुए कुल्हाड़ी लेकर मेट्रो में यात्रा कर रही थी और मेट्रो में सीट को लेकर बहस होने पर उस बुजुर्ग महिला ने दूसरी महिला पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया था।

गणतंत्र दिवस के पहले बंगलुरू में मिला टिफिन बम!

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने किया दिल्ली में मैट्रो का सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -