दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी गुलाबी चाय, आपने देखी क्या?
दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी गुलाबी चाय, आपने देखी क्या?
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो चाय के इतने शौकीन (Tea Lovers) होते हैं कि वह चाय पीने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। जी हाँ और आपको दुनिया में हर दूसरा व्यक्ति चाय का शौकीन मिलेगा क्योंकि वह चाय पीना पसंद करता है। वहीं कुछ लोगों की तो सुबह बिना चाय के नहीं होती है, जबकि कुछ लोगों के लिए चाय एक एनर्जी की तरह होती है। वैसे टी-लवर्स के लिए अब आ गई है पिंक टी। जी हाँ, इस समय पूरे सोशल मीडिया पर एक चाय काफी वायरल हो रही है। आप सभी को बता दें कि इस समय यह चाय लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yum Yum India | Madhur (@yumyumindia)

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्ट्रीट वेंडर पिंक कलर की स्पेशल चाय बनाता है। जी हाँ और अब यह चाय पीने के लिए लोग उतावले हो रहे हैं। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि चाय बनाने के लिए दुकानदार सबसे पहले एक कप में फैन तोड़कर डालता है। उसके बाद उसमें घर में बने सफेद मक्खन का एक टुकड़ा डालता है और इसके बाद कप में दुकानदार पारंपरिक समोवार से गुलाबी रंग की चाय डालता है। इस वीडियो को @yumyumindia नामक फूड ब्लॉगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वहीं फूड ब्लॉगर ने बताया कि पिंक चाय की यह दुकान लखनऊ में है। वैसे यह कोई पहली अलग चाय नहीं है बल्कि इसके पहले कश्मीर की नून चाय है वायरल हो चुकी है।

जी हाँ और इस चाय का वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा, 'ये पिंक नहीं नून चाय है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये कश्मीरी चाय है और इसका टेस्ट जबरदस्त है।' आप सभी को बता दें कि गुलाबी रंग की चाय जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में ‘नून चाय’ के नाम से जानी जाती है। जी हाँ और इसका स्वाद नमकीन होता है। इसी के साथ यह कश्मीर में 'शीर चाय' के नाम से भी जानी जाती है, जो कश्मीर की पारंपरिक चाय है।

वजन कम करने के लिए पीते हैं ग्रीन टी तो आज ही पढ़ ले इससे होने वाले नुकसान

बढ़ गई है BP की समस्या तो इन 3 योगासनों से करें कंट्रोल

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर हुए बीमार, अस्पताल में किया गया परिक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -