रानू मंडल के बाद सोशल मीडिया पर छाया ट्रक ट्राइवर, आवाज सुनकर दीवाने हुए लोग
रानू मंडल के बाद सोशल मीडिया पर छाया ट्रक ट्राइवर, आवाज सुनकर दीवाने हुए लोग
Share:

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो लोगों का दिल जीत रहा है। जी दरअसल यह वीडियो एक ट्रक ड्राइवर का है जो ऐसा मधुर गाना गा रहा है कि सुनकर सभी मंत्रमुग्ध हो गए हैं। वैसे सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जिस पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। आप सभी जानते ही होंगे सोशल मीडिया देश को कई स्टार भी दे चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Verma (@vvekverma)

इस लिस्ट में रानू मंडल (Ranu Mondal) से लेकर भुवन बडायकर (Bhuban Badyakar) और सहदेव दिरदो (Sehdev Dirdio) तक शामिल है। अब इन सभी के बीच एक ट्रक ड्राइवर चर्चाओं में आ गया है। इस वीडियो में ट्रक ड्राइवर को मोहम्मद रफी (Mohammed Rafi) का गाना गाते देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को विवेक वर्मा नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब चर्चा में आ गया है। इस वीडियो को शेयर करने वाले विवेक वर्मा खुद भी एक सिंगर हैं और यूथ के बीच काफी पसंद किए जाते हैं। आप सभी देख सकते हैं विवेक ने वीडियो शेयर करते हुए बेहतरीन कैप्शन भी दिया है और यही कैप्शन लोगों का दिल छू रहा है। जी दरअसल विवेक ने ट्रक ड्राइवर अंकल का वीडिो शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। इसी के साथ ही ट्रक ड्राइवर अंकल का नाम भी बताया है।

आप देख सकते हैं विवेक ने कैप्शन में लिखा- 'आप सभी से कैप्शन पढ़ने की रिक्वेस्ट करता हूं। कमलेश अंकल जीवन भर ट्रक ड्राइवर रहे हैं लेकिन जो मायने रखता है वह यह है कि वह अपनी आत्मा से एक हार्ड कोर संगीतकार और एक मोहम्मद रफी प्रशंसक रहे हैं !! बहुत कहने पर झिझक करते हुए हुए इन्होंने ये गाना गुनगुनाया !! मैंने उनके गायन में आत्मा को महसूस किया जो कहीं न कहीं हालतो में गुम हो गया। मैंने ये सिर्फ एक टेस्ट के तौर पर ट्राई किया, ताकि उन्हें बता सकूं कि वह कितना अच्छा गाते हैं।'

नेटफ्लिक्स पर आ रहा है चांद, देखने के लिए हो जाइए तैयार

VIDEO: पैपराजी को देख तैमूर ने फेर लिया मुंह, सैफ-करीना दिखे मनाते

शादी के बाद बदल गए शाहिद कपूर, खुलासा करते हुए बोले- 'मेरी बीवी, बच्चे।।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -