सामने आई सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर, ये शख्स आया नजर

सामने आई सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले हमलावरों की तस्वीर, ये शख्स आया नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल की सुबह 3 राउंड ओपन फायरिंग हुई है। भारी सुरक्षा के बाद भी प्रातः 4।50 बजे सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो अनजान शख्स आए तथा गोलीबारी करने लगे। दोनों शूटर मोटरसाइकिल से आये थे तथा फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए। दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसके कारण फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है। वही गोलीबारी करने वाले दोनों हमलावरों की तस्वीर सामने आ गई है। एक हमलावर काली एवं सफेद टी-शर्ट में दिखाई दे रहा है। वहीं, दूसरा लाल टी-शर्ट में दिख रहा है। CCTV फुटेज से ये तस्वीर हाथ लग पाई है। इस तस्वीर के आधार पर दोनों की सरगर्मी से तलाश तेज हो गई है। पुलिस, दोनों को तलाशने में जुटी हुई है। शुटर्स को लेकर महत्वपूर्ण सुराग सेंट्रल एजेंसियों के हाथ लगे हैं। 

बताया जा रहा है कि सलमान खान के घर पर गोली चलाने वाले शूटर्स हरियाणा एवं राजस्थान से जुड़े हो सकते हैं। लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा के गैंग ने शूटर अरेंज किया था, ऐसी संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं। इसी के साथ रोहित गोदारा के खिलाफ इंटरपोल नोटिस भी जारी हो चुका है। रोहित गोदारा का नाम राजस्थान के सनसनीखेज गोगामेड़ी हत्याकांड में सामने आया था। मुंबई पुलिस के पश्चात् दिल्ली पुलिस भी एक्टिव हो गई है। दोनों हमलावरों की तस्वीरें सारे पुलिस स्टेशन्स में वायरल कर दी गई है। सूत्रों के अनुसार, CCTV में पीछे खड़ा नजर आ रहा शूटर विशाल उर्फ कालू हो सकता है। कालू, हरियाणा के गुरुग्राम का रहने वाला है। ये राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रोहित गोदारा का शूटर है। हाल ही में कालू ने हरियाणा के रोहतक में एक बुकी की गोली मारकर हत्या की थी। हत्याकांड के चलते बुकी की मां को भी गोली लगी थी। कालू, रोहतक हत्याकांड में भी फरार चल रहा है। 

बांद्रा पुलिस ने दो अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ IPC की धारा 307 (जान से मारने की कोशिश) और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। ये मामला सलमान खान के सुरक्षा गार्ड के बयान के आधार पर मुंबई पुलिस ने दर्ज किया है। सूत्रों द्वारा प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, शूटरों ने मोटरसाइकिल बांद्रा मे ही छोड़ दी और रिक्शा से भाग गए। पुलिस को आशंका है कि हमलावर अब तब मुंबई से बाहर भाग गए होंगे। शक है कि बदमाशों ने रिक्शा से दहिसर नाका क्रॉस किया। गोलीबारी करने वाले महाराष्ट्र के नहीं, बल्कि बाहरी हो सकते हैं। बता दें कि सलमान को पिछले कई वर्षों से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई की ओर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। सलमान पर पहले हमले का प्रयास भी किया जा चुका है। ऐसे में सलमान खान के घर के बाहर यूं फायरिंग करने का मामला काफी गंभीर है।

सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी, बाइक से आए दो आरोपियों ने की 4 राउंड फायरिंग

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण का हुआ बुरा हाल, तस्वीर देख फैंस को हुई चिंता

फेमिनिज्म पर बोली नोरा फतेही- ‘इसने समाज को बर्बाद कर दिया…’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -