सामने आई अनुष्का की वर्कआउट करती हुई तस्वीर
सामने आई अनुष्का की वर्कआउट करती हुई तस्वीर
Share:

अनुष्का शर्मा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो सुर्खियां बटोरने में एकदम माहिर हो चुकी है। हालांकि जब तक है जान की अभिनेत्री कुछ सालों से एक्टिंग से ब्रेक पर है। वह अपनी निजी लाइफ और लुक्स को लेकर फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब हो चुकी है। चाहे सोशल मीडिया एक्टिविटी भी  क्यों न हो, पब्लिक अपीयरेंस हो या प्रोडक्शंस, अनुष्का चर्चाओं में रहने की कला अच्छे से जानती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक खूबसूरत सेल्फी साझा की, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल होती हुई दिखाई दे रही है।

फोटोज में अनुष्का को ग्रे रंग का टैंक टॉप पहने दिखाई दे रहीं है, जिसे उन्होंने ब्लैक कलर की लेगिंग और ग्रे स्नीकर्स के साथ टीम अप किया हुआ है। इस बीच उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और योगा मैट पर बैठे कूल पोज देती हुई नज़र आ रही है। अनुष्का की इस तस्वीर से स्पष्ट है कि ये उनके वर्कआउट के बाद की सेल्फी भी बताई जा रही है।

वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो अनुष्का शर्मा को आखिरी बार 2018 में मूवी ज़ीरो में देखा गया था। हालांकि उनकी ये मूवी खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन लंबे वक़्त के उपरांत अनुष्का एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म इंडियन क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर एक बायोपिक होगी और जिसमें वह प्रसिद्ध क्रिकेटर की भूमिका निभाने वाली है।

अंतिम दर्शन के लिए लता मंगेशकर के घर के बाहर लगी भीड़, लगातार आ रहे सेलेब्स

ईशा अंबानी की शादी में लता मंगेशकर ने गाया था ये खास मंत्र, भावुक हो गए थे मुकेश अंबानी-नीता अंबानी

उत्तरकाशी रामलीला मैदान पहुंचे जेपी नड्डा, बोले- 'ममता व मानवता की प्रतीक थीं लता मंगेशकर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -