PIB की हुई फजीहत, ट्वीट की मोदी की फोटोशॉप इमेज
PIB की हुई फजीहत, ट्वीट की मोदी की फोटोशॉप इमेज
Share:

नई दिल्ली : ट्वीटर-ट्वीटर के गेम में प्रेस इंफॉ्रमेशन ब्यूरो (PIB) की फजीहत हो गई है। एक फोटोशॉप इमेज के कारण PIB को असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। दरअसल PIB ने एक फोटोशॉप की हुई इमेज को ट्वीटर पर पोस्ट कर दिया, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी को चेन्नई के बाढ़ पीड़ित इलाकों का दौरा करते हुए दिखाया गया है। इसमें मोदी हेलीकॉप्टर में बैठे है।

एडिट की हुई इस फोटो में हेलीकॉप्टर की गोल खिड़की में जो फोटो दिख रही है, उसमें चेन्नई की डुबी जलमग्न सड़कें स्पष्ट दिखाई दे रही है। इससे पहले PIB ने जो फोटो ट्वीट किया था, उसमें धुंधली सी छवि दिखाई दे रही है। जाहिर तौर पर आसमान की ऊँचाई से देखने पर कोई भी चीज धुंधली सी ही दिखेगी। जब तक PIB को इस बात की जानकारी हुई और उसने ट्वीटर से ये फोटो हटाई तब तक कई लोगो ने इस पर अपने कमेंट कर दिए थे।

कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने लिखा कि ऐसा तो था नहीं कि पीएम मोदी चेन्नई गए ही नहीं थे तो फिर इस फोटोशॉप इमेज की ज़रूरत ही क्यों पड़ गई!! किसी ने मोदी पर मजाकिया अंदाज में कहा कि शायद नमो ने PIB के ट्वीट के बाद हवाई जायज़ा लिया है तो किसी ने लिखा कि कहीं इस तस्वीर को कुछ और मंत्री ही न ट्वीट कर दें।

बता दें कि पीएम गुरुवार को चेन्नई दौरे पर गए थे। जहाँ उन्होने स्थिति का जायजा लिया और 1000 करोड़ की धनराशि बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आवंटित किया। उन्होने कहा कि यह पैकेज केंद्र द्वारा तुरंत जारी किया जाएगा। इस मुसीबत की घड़ी में भारत सरकार उनके साथ खड़ी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -