शारीरिकरूप से अक्षम लड़की के साथ पब्लिक टॉयलेट में 1 महीने तक रेप
शारीरिकरूप से अक्षम लड़की के साथ पब्लिक टॉयलेट में 1 महीने तक रेप
Share:

मुंबई : भारत की मैट्रो सिटीज़ में लगातार रेप के मामले सामने आ रहे हैं। आए दिन इन शहरों में किसी न किसी के साथ बलात्कार की वारदात होती है। हाल ही में एक 14 साल की शारीरिकरूप से अक्षम लड़की से सार्वजनिक सुविधाघर में रेप किए जाने की वारदात सामने आई है। दरअसल इस युवति के साथ आरोपियों द्वारा 1 माह तक रेप किया गया। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया है जबकि दो अन्य फरार हैं। मिली जानकारी के अनुसार घाटकोपर निवासी इस युवति ने अपने परिजन के साथ हाल ही में पहुंचकर अपने साथ हुई वारदात की शिकायत की।

दरअसल इस लड़की के व्यवहार में बीते सप्ताह से बड़े पैमाने पर बदलाव नज़र आ रहा था। जब उसकी टीचर ने उससे परेशानी पूछी तो उसने यौन शोषण की बात का उल्लेख किया। इस दौरान परिजन को जानकारी लगी और लड़की ने परिजन के साथ पहुंचकर घटना की शिकायत की। लड़की द्वारा कहा गया है कि आरोपी उसे बहला - फुसलाकर एक पब्लिक टाॅयलेट मे ले गए और उसके साथ रेप किया।

मामला सामने आने के बाद पीडि़ता की मेडिकल जांच की गई है। हादसे के बाद लड़की कुछ बोल नहीं पा रही है और निःशक्तों के स्कूल में पढ़ रही है। मामले में आरोपियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -