दुबई में जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं अनन्या पांडेय
दुबई में जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं अनन्या पांडेय
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की सेक्सी अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हाँ, वह बॉलीवुड के फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं और इस बार उन्होंने बोल्डनेस की सभी हदों को पार कर दिया है. इस समय उन्होंने अपनी अदाओं से फैंस को घायल कर दिया है. जी दरअसल आजकल अनन्या अपने काम से ब्रेक लेकर दुबई में हैं और वहां हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं जहाँ से उनकी एक से बढ़कर एक फोटो सामने आ रही है. वह इन तस्वीरों में चेहरे पर चश्मा लगाये हुए दिखाई दे रहीं हैं.

इसी के साथ अनन्या का बोल्ड और सेक्सी अंदाज इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जो आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं. एक तस्वीर में वह ब्लैक कलर को बोल्ड और सेक्सी आउटफिट में दिलकश नजर आ रहीं हैं और उनका लुक कहर ढाते हुए दिखाई दे रहा है. वहीं ब्लैक कलर की Thigh High Slit ड्रेस में अनन्या पांडे अपनी कातिलाना अदाओं से सभी को घायल करने में लगी हुईं हैं.

आपको बता दें कि अनन्या हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में दिखाई दी हैं जहाँ से उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया. वहीं आपको याद हो बॉलीवुड में अनन्या ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2' से कदम रखा था और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया था. वहीं जल्द ही वह शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर की फिल्म 'खाली पीली' में नजर आने वाली हैं.

नागरिकता कानून के प्रदर्शन के बीच अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, ऐसा रहा लोगो का रिएक्शन

CAA पर ट्वीट कर बुरे फसे फरहान अख्तर, केस हुआ दर्ज

अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आईं नुसरत भरुचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -