अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आईं नुसरत भरुचा
अपनी हॉटनेस दिखाती नजर आईं नुसरत भरुचा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आजकल अपनी बोल्ड फोटोज से सभी को मदहोश कर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह काम से ब्रेक लेकर एडवेंचरस मूमेंट्स एंजॉय करने में लगीं हुईं हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और तस्वीर शेयर की है जो आप देख सकते हैं इसमें वह बिकिनी में दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें वह इन दिनों समंदर की लहरों के बीच जेट स्कीइंग करती नजर आ रही हैं और उनका लुक इसमें बहुत दिलकश दिखाई दे रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

 

आपको बता दें कि नुसरत ने अपने वेकेशन को रोचक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है और वह अपने सेक्सी लुक को अपनाती नजर आईं हैं. हाल ही में नुसरत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पूरे उत्साह के साथ समंदर में जेट स्कीइंग करती नजर आ रही हैं और उन्होंने लिखा है Just jet-skiing through life! I want to go back now!@thesunsiyamirufushi #thesunsiyamirufushi #irufushi #sunsiyamresorts #sunsiyamirufushi इसमें वह बहुत दिलकश नजर आ रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

आप देख सकते हैं उन्होंने इस दौरान की एक फोटो भी शेयर की है इसमें वह समंदर में जेट पर आराम फरमाती नजर आ रही हैं और उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा है Tried to sneak into the pilots seat.. was too tempted to fly this one!My Maldives trip would have been incomplete without experiencing this breathtaking seaplane ride!Thank you @transmaldivian !! #tma #transmaldivian #TMAexperience इसमें वह दिलकश अंदाज में पोज देते हुए दिख रहीं हैं. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो नुसरत भरूचा साल 2019 में आयुष्मान खुराना के अपोजिट कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आई थीं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था.

रानी चटर्जी के रेड हाई हील्स पर पड़ी आलोचकों की नजर, जवाब में फेन्स ने लगाई फटकार

जब करीना कपूर ने पूछा सारा अली खान से जुड़ा सवाल तो कार्तिक का था ऐसा रिएक्शन

BB13 : पारस छाबड़ा को देखा गया बिना विग लगाए, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -