अभिनेत्री श्रुति हरिहरन ने पहली बार शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर
अभिनेत्री श्रुति हरिहरन ने पहली बार शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर
Share:

कन्नड़ फिल्म चंदन की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री श्रुति हरिहरन , जिन्होंने अभी हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया है, अपनी मातृत्व की नई भूमिका में काफी व्यस्त हैं। अभिनेत्री हाल ही में बैंगलोर टाउन हॉल में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के विरोध में मौजूद हुई थीं । अभिनेत्री श्रुति ने अपने पति और आराध्य बेटी जानकी के साथ इस कार्यक्रम में भाग लिया था । और पहली बार उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साँझा  की गई थी।

 

इससे पहले अभिनेत्री  श्रुति ने अपनी बेटी के नन्हे पैरों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साँझा किया था परन्तु उसमें नवजात की तस्वीरें नहीं थीं। इस कार्यक्रम में बेटी और अब अपने माता-पिता के साथ जानकी की यह तस्वीर सभी सही कारणों के लिए इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

अभिनेत्री श्रुति वर्तमान में पति राम कुमार के साथ केरल में रह रही हैं , जो एक लोकप्रिय कलारिपट्टू कलाकार और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध कोरियोग्राफर हैं। वर्तमान में श्रुति ने किसी भी फिल्म के लिए साइन नहीं किया है और आखिरी बार किचा सुदीप के साथ 'माने मराटक्काइड' में देखी गई थीं । अभिनेत्री को उनके अभिनय के लिए काफी सराहा गया था।

Lana Rose ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी हॉट तस्वीरें, बिखेरा बोल्डनेस का जलवा

बॉक्स ऑफिस: 'पति पत्नी और वो' का दूसरा वीकेंड रहा हिट, जानिये क्या रही कमाई

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया पति का फनी वीडियो, कहा-नेशनल जीजू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -