फोटो लीक : iPhoneX जैसा दिखता है यह फोन
फोटो लीक : iPhoneX जैसा दिखता है यह फोन
Share:

नई दिल्ली. शाओमी ने अपनी तीसरी-जेनरेशन वाले मी मिक्स स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है. इंटरनेट पर लीक हुई एक नई तस्वीर पर भरोसा करें तो अगले मी मिक्स स्मार्टफोन का डिज़ाइन iPhone X की तरह होगा.

इंटरनेट पर जो स्क्रीनशॉट लीक हो रही है उसे Mi Mix 2s बताया जा रहा है जिसकी डिस्प्ले देखने में iPhone X जैसी ही लग रही है. यानी iPhone X के नॉच की तरह ही इसमें भी देखा जा सकता है, इससे पहले वाले Xiaomi के Mi Mix 2 में नॉच नहीं था. नॉच यानी डिस्प्ले के ऊपर इयरपीस के पास दिया गया कट आउट बेजल जिसके दोनों कॉर्नर पर नेटवर्क और बैटरी आइकॉन मिलते हैं.

लीक फोटो को देखकर साफ जाहिर हो रहा है कि फोन में बेजल बेहद ही कम होगा। Mi Mix 2s की फोटो चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर लीक हुई है.  इस फोन के साथ शाओमी सैमसंग गैलेक्सी एस8, सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 और Iphone X से सीधे तौर पर भीड़ना चाहती है. इस फोटो से यह भी पता चल रहा है कि कंपनी Mi Mix 2s में फ्रंट कैमरे की जगह बदलने वाली है, क्योंकि एमआई मिक्स 2 में फ्रंट कैमरा नीचे की ओर है। इस बार कंपनी फोन के ऊपर दिखने वाले सेंसर के साथ फ्रंट कैमरा दे सकती है.

गौरतलब है कि भारत में हाल ही में शाओमी ने भारत में अपना बेजल लेस स्मार्टफोन Mi Mix 2 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को अच्छे रिव्यू मिले हैं, क्योंकि इसकी डिस्प्ले और डिजाइन कमाल की है. इसकी भारत में कीमत 35,999 रुपये है. 

399 से ज्यादा के किसी भी रिचार्ज पर jio दे रहा 2599 का फायदा

गुपचुप तरीके से लॉन्च हुआ 'Vivo Y79'

इन स्मार्टफोन्स के साथ आइडिया दे रहा 60GB एक्सट्रा डेटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -