कम कीमत में बेहतर फीचर्स के साथ आ रहे है ये स्मार्टफोन
कम कीमत में बेहतर फीचर्स के साथ आ रहे है ये स्मार्टफोन
Share:

अब स्मार्टफोन बाजार में बहुत से ऐसे स्मार्टफोन उपलब्ध है. जिन्हे कि आप पांच हजार कि कीमत में भी खरीद सकते हैं. इस कीमत में मार्केट में मौजूद बहुत से ऐसे फोन है जो कि अच्छे फीचर्स के साथ आ रहे है. खास बात ये है दोस्तों की इस कीमत में 4जी फोन को भी खरीदा जा सकता है. आइये जानते है ऐसे ही कुछ खास फोन के बारे में.  

Swipe Konnect 3 मात्र 1,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. फोन के खास फीचर्स के बारे में बात करें तो फोन में 3.5 इंच का डिस्प्ले है. फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है दिया गया है. 3,290 रुपये की कीमत में Nokia 3310 भी उपलब्ध है. स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें VGA कैमरा दिया गया है. फोन में 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है. फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

ऐसा ही एक फोन हैं Lava A52  जिसे की  3,699 रुपये  की कीमत में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 4 इंच का डिस्प्ले है. डिवाइस में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी की स्टोरेज दी गई है.  फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है

कैनन ने लांच किए मिनी पोर्टेबल प्रोजेक्टर्स

OnePlus 6 के इस फीचर्स ने दिया धोख़ा

नॉइज़ ने लांच किया यह एक्शन कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -