कैनन ने लांच किए मिनी पोर्टेबल प्रोजेक्टर्स
कैनन ने लांच किए मिनी पोर्टेबल प्रोजेक्टर्स
Share:

दिल्ली: जापान की कंपनी कैनन ने भारत में अपने पोर्टेबल और लाइटवेट Rayo मिनी प्रोजेक्टर्स को पेश कर दिया है.   ये प्रोजेक्टर्स मोबाइल फोन या टैबलेट से सीधे तौर पर ऑपरेट हो सकते हैं. इस कंपनी ने दो मिनी प्रोजेक्टर्स लॉन्च किये है Rayo i5 कीमत 30,000 रुपये और Rayo R4  कीमत 50,000 रुपये रखीं गई है.  

 

कैनन इंडिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने एक बयान में कहा, ‘‘हमने भारतीय उपभोक्ताओं में प्रोजेक्टरों के उपयोग पैटर्न में बदलाव देखा है, जिसने हमें इस क्षेत्र में विविधता लाने के लिए प्रेरित किया है. हमने एक ऐसा उत्पाद लांच किया, कैनन इंडिया के अध्यक्ष ने आगे कहा यूजर्स स्क्रीन को कहीं भी आसनी से अपने साथ ले जा सकते हैं’

 

इन प्रोजेक्टर्स के साथ में मिनी ट्रायपॉड भी दिया गया है, जिससे ग्राहकों को बेहतरीन व्यूइंग एंगल मिल सके. Canon Rayo R4 का वजन जहां 169 ग्राम है तो वहीं Rayo i5 का वजन 260 ग्राम है.  Rayo i5 में 1900mAh की बैटरी दी गई है और बता दें कि यह स्टैंडर्ड ब्राइटनेस पर 120 मिनट तक चल सकता है. इसके अलावा दूसरी तरफ Rayo R4 में 1700mAh की बैटरी है जो स्टैंडर्ड ब्राइटनेस पर 150 मिनट तक का बैकअप देती है. इन प्रोजेक्टर्स में वायरलेस फंक्शन्स दिए गए हैं.

शाओमी ने लांच किए सस्ते टीवी

भारत में फैनज़ार्ट लाया प्रीमियम मिस्ट फैन

साउंड वन ने लांच किया नया वायरलेस स्पीकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -