OnePlus 6 के इस फीचर्स ने दिया धोख़ा
OnePlus 6 के इस फीचर्स ने दिया धोख़ा
Share:

दिल्ली: स्मार्ट फोन निर्माता कंपनी वन प्लस ने कुछ दिनों पहले ही अपना नया लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 6 को बाजार में लॉन्च किया था. इसके साथ ही इस कंपनी ने दावा किया था कि इस स्मार्टफोन का फेस अनलॉक फीचर दुनिया के किसी भी स्मार्टफोन से बेहतर काम करता है और इसे खास तौर पर ग्राहक को बेहतर सुरक्षा प्रदान करने के लिए बनाया गया है.

 

लेकिन इस मोबाइल की ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार यह फीचर OnePlus 6 स्मार्टफोन का एक बहुत बड़ा फेलियर बनकर सामने आया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक यह फीचर यूजर के फोटो के प्रिंट से भी OnePlus 6 को ओपन होने दे रहा है. जानकारी के मुताबिक अगर कोई भी व्यक्ति यूजर की तस्वीर की कटिंग कर अपने चेहरे पर लगा कर फोन से फेस स्कैनिंग करता है तो इससे भी इस स्मार्टफोन का लॉक खुल रहा है.

 

गौरतलब है कि वनप्लस 6 का फेस अनलॉक फीचर एक सॉफ्टवेयर के सपोर्ट से काम करता है जिसमें यूजर के चेहरे के 100 अलग-अलग पॉइंट्स का रिकार्ड देखा जाता है.  वनप्लस का यह  फीचर 2D बेस्ड फेशियल रिकॉग्निशन पर आधारित है जो कि iPhone X के 3D बेस्ड फेस डिटैक्शन से बेहतर नहीं है इस वजह से ही यह फीचर प्रिंटेड फोटो से भी स्मार्टफोन का आसनी से लॉक खोल देता है.

शाओमी ने लांच किए सस्ते टीवी

भारत में फैनज़ार्ट लाया प्रीमियम मिस्ट फैन

साउंड वन ने लांच किया नया वायरलेस स्पीकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -