फिलीपींस: घर में घुसकर सिख दंपत्ति की हत्या, पंजाब के जालंधर में रहता है परिवार
फिलीपींस: घर में घुसकर सिख दंपत्ति की हत्या, पंजाब के जालंधर में रहता है परिवार
Share:

मनिला: फिलीपींस (Philippines) की राजधानी मनीला में शनिवार रात (25 मार्च) अज्ञात अपराधी ने सिख दंपत्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। ये पंजाब के जालंधर के निवासी थे। दंपति की शिनाख्त सुखविंदर सिंह (41) और किरणदीप कौर (33) के रूप में की गई है। उनकी हत्या करने का CCTV फुटेज भी वायरल हो रहा है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुखविंदर के बड़े भाई लखवीर सिंह भी उनके साथ ही रहते थे। कुछ दिन पहले ही वह एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए विदेश से वापस भारत के पंजाब में स्थित अपने गाँव आ गए थे। जालंधर जिले के अंतर्गत आने वाले मेहसमपुर गाँव में मृतक दंपति के परिजनों को सोमवार (27 मार्च 2023) देर शाम इस घटना के सम्बन्ध में पता चला।

सोशल मीडिया पर अब सिख दंपत्ति की हत्या करने का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें साफ नज़र आ रहा है कि हमलावर ने सुखविंदर को 3 गोलियाँ मारकर और उसकी पत्नी को 2 गोलियाँ मारकर उनकी हत्या कर गई। मृतक के भाई ने बताया कि उनका परिवार बीते 19 वर्षों से मनीला में फाइनेंस का कारोबार कर रहा था। सुखविंदर की किरणदीप से 3 वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। वह भी पाँच महीने पहले मनीला में शिफ्ट हो गई थी। उनकी किसी के साथ कोई पुरानी दुश्मनी नहीं थी।

ChatGPT ने बचाई जिंदगी! हैरान कर देगा मामला

यमन के नेताओं ने एक और हौथि हमले को रोकने का वादा किया

घातक हमलों के बावजूद अमेरिका सीरिया में अपने मिशन को नहीं छोड़ेगा: व्हाइट हाउस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -