हेयर प्रॉब्लम्स में भी कारगर है पेट्रोलियम जेली

हेयर प्रॉब्लम्स में भी कारगर है पेट्रोलियम जेली
Share:

सर्दियों के मौसम में हर महिला के पर्स में पेट्रोलियम जेली आसानी से मिल जायेगी। चेप्प्ड लिप्स को नरम बनाने के लिए इसका इस्तेमाल बहुत लोग करते हैं। पेट्रोलियम होंठों के अलावा भी काफी काम की है. चलिए देखते हैं की ये हमारे लिए किस तरह से उपयोगी हो सकती है। अगर आप दो-मुंहे बालों से परेशान है तो पेट्रोलियम जेली को बालों पर ट्राय कीजिये। दो-मुंहे बालों को ठीक करने में यह काफी कारगर है।

इन्हें बालों के निचले हिस्सों पर अप्लाई करने से काफी फायदा मिलता है। अगर आपके बाल रूखे रहते हैं और ड्राईनेस से आप परेशान हो चुकी हैं तो पेट्रोलियम जेली को बालों में इस्तेमाल कीजियेगा। यह आपके बालो में नमी बनाये रखने में काफी हेल्प करेगा । घनी पलकें और भौंहे किसे अच्छी नहीं लगती। पेट्रोलियम जेली आपकी पलकों और आइब्रोस को घना बनाने में मदद करती है।

सोते वक्त पेट्रोलियम जेली का इस्तेमाल पलकों और भौहों पर करें और सुबह साफ़ कर दे. कुछ दिन ऐसा करने के बाद आपको फर्क साफ़ दिखाई देने लगेगा। सिर में जुएं हैं तो पेट्रोलियम जेली लगाएं इससे काफी फायदा मिलेगा। अगर आप गृहिणी है तो यह बेहतर उपचार है, कामकाजी महिलाएं सिर्फ छुट्टी के दिन ही ऐसा करें क्योंकि पेट्रोलियम जेली को हटाने के लिए आपको कई बार बालों को धोना पड़ सकता है।

बेहतरीन ब्यूटी प्रोडक्ट है लौंग का तेल

चेहरे की बनावट बताता है आपका स्वाभाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -