आम जनता को लगातार चौथे दिन राहत, पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आई 'गुड न्यूज़'
आम जनता को लगातार चौथे दिन राहत, पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आई 'गुड न्यूज़'
Share:

नई दिल्ली: पेट्रोल और डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों के कारण लोगों का हाल बेहाल है। जिस तरह से पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान पर पहुंच चुकी हैं, उसके बाद विपक्ष लगातार इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रहा है। इस बीच इस सप्ताह पेट्रोल और डीजल के दाम यथावत हैं और लगातार चौथे दिन पेट्रोल और डीजल के दाम में कोई वृद्धि नहीं की गई है।

गुरुवार को दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 101.19 रुपए प्रति लीटर और डीजल के भाव 88.62 रुपए प्रति लीटर है। वहीं मुंबई की बात करें तो यहां पेट्रोल की कीमत 107.26 और डीजल की 96.19 रुपए प्रति लीटर हैं। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 98.96 रुपए प्रति लीटर और डीजल की 93.26 रुपए प्रति लीटर हैं। वहीं, कोलकाता में पेट्रोल के भाव 101.62 रुपए प्रति लीटर और डीजल के भाव 91.71 रुपए प्रति लीटर हैं।

बेंगलुरू में पेट्रोल 104.70 रुपए और डीजल 94.04 रुपए प्रति लीटर की दर से बिक रहा है। इन मेट्रोपोलिटन शहरों के अलावा कई पूरे देश के कई शहरों में पेट्रोल का भाव 100 रुपए प्रति लीटर से अधिक पहुंच गया हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पेट्रोल की कीमत 109.63 रुपए प्रति लीटर तक हो गए हैं, जबकि डीजल का भाव 97.57 रुपए प्रति लीटर हैं। 

सन फार्मा ने रिवाइटल NXT . के लॉन्च के साथ न्यूट्रीशन बार सेगमेंट में किया प्रवेश

आज से लगातार 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, आज ही निपटा ले जरुरी काम

गुजरात में 6 व्यावसायिक घरानों पर आयकर डिपार्टमेंट ने मारा छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -