गुजरात में 6 व्यावसायिक घरानों पर आयकर डिपार्टमेंट ने मारा छापा
गुजरात में 6 व्यावसायिक घरानों पर आयकर डिपार्टमेंट ने मारा छापा
Share:

गांधीनगर: अहमदाबाद विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को आयकर (आईटी) विभाग के एक बड़े हमले में रियल एस्टेट डीलरों, बिल्डरों और एक मीडिया हाउस सहित 6 बड़े व्यापारिक घरानों पर छापेमारी की. आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, आईटी अधिकारियों ने आज सुबह करीब चार बजे छापेमारी की. दीपक ठक्कर, योगेश पुजारा और के मेहता समूह सहित विभिन्न व्यावसायिक समूहों के परिसरों में। 

एक मीडिया हाउस के विभिन्न स्थानों पर भी छापेमारी की गई। माना जा रहा है कि 24 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी कर आईटी अधिकारियों को इन कारोबारी घरानों से अघोषित आय का पता चला है। सूत्रों ने बताया कि छह समूहों के करीब 24 परिसरों और रियल एस्टेट कारोबारी घरानों पर छापेमारी की गई। इसमें कहा गया है कि छापे इन फर्मों द्वारा किए गए कुछ भूमि सौदों के संबंध में थे। योगेश पुजारा एक प्रतिष्ठित उद्योगपति के करीबी रिश्तेदार माने जाते हैं।

यह छापेमारी दीपक अजीतकुमार ठक्कर, योगेश कनैयालाल पुजारा, शीतल चुन्नीलाल झाला, प्रशांत हिम्मतभाई सरखेड़ी, जगदीश गोविंदभाई पावरा, वसंतीबेन जगदीश पावरा, अशोक कुमार रामदयालचंद भंडारी, बागमार नीला प्रोजेक्ट्स के दफ्तरों और एक मीडिया हाउस के दफ्तरों पर की गई।

केद्र सरकार ने दी लोगों को बड़ी राहत, इस बड़ी योजना को मिली मंजूरी

मद्रास हाई कोर्ट की राज्य सरकार को हिदायत, कहा- स्कूल बैग और किताबों पर नहीं छापी जाएं...

बीजेपी ने धर्मेंद्र प्रधान को यूपी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का चुनाव प्रभारी किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -