सन फार्मा ने रिवाइटल NXT . के लॉन्च के साथ न्यूट्रीशन बार सेगमेंट में किया प्रवेश

सन फार्मा ने बुधवार को कहा कि उसके कंज्यूमर हेल्थकेयर डिवीजन ने रिवाइटल एनएक्सटी के लॉन्च के साथ भारत में न्यूट्रीशन बार सेगमेंट में कदम रखा है।
यह उत्पाद स्वास्थ्य पूरक ब्रांड, रिवाइटल एच का ब्रांड एक्सटेंशन है। रिवाइटल एनएक्सटी को दो अलग-अलग वैरिएंट रिवाइटल एनर्जी एनएक्सटी और रिवाइटल प्रोटीन एनएक्सटी में लॉन्च किया गया था। स्वस्थ जीवन शैली के लिए फिटनेस पर बढ़ते ध्यान के साथ, भारत में न्यूट्रीशन बार का बाजार तेजी से बढ़ रहा है।

''Revital H तीन दशकों से अधिक समय से उपभोक्ताओं को मजबूत, स्वस्थ जीवन जीने में मदद करने के लिए पोषण पूरक खंड का बेलवेदर रहा है। सन फार्मा कंज्यूमर हेल्थकेयर हेड विधि सांघवी ने एक बयान में कहा "बढ़ती स्वास्थ्य-जागरूकता और सक्रिय जीवन शैली के साथ, चलते-फिरते पोषण की मांग बढ़ रही है। हमारा नवीनतम उत्पाद - रिवाइटल एनएक्सटी बार, प्राकृतिक जिनसेंग के साथ संचालित - वही मुख्य घटक जो रिवाइटल एच को ईंधन देता है, आपको सक्रिय रहने में मदद करता है।

रिवाइटल एनएक्सटी जिनसेंग, 16 विटामिन और मिनरल और ट्रिपल ब्लेंड प्रोटीन के साथ आता है। कंपनी ने कहा कि न्यूट्रीशन बार अमेज़न पर लॉन्च किया गया है और इसे अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। प्रोटीन और एनर्जी बार की इस श्रृंखला के माध्यम से, रिवाइटल एच का उद्देश्य उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता वाले प्रोटीन के लाभ देना है।

भारतीय रेलवे ने की 261 गणपति स्पेशल ट्रेनें चलाने की घोषणा

इंदौर: होटल रेडिसन से FSSAI ने जब्त की एक्सपायरी सामग्री

गोवा में पुजारी गणेश चतुर्थी पर घरों में जाकर करवा सकते है पूजा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -