आज आपके शहर में बढ़े या घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहाँ नए भाव?
आज आपके शहर में बढ़े या घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए यहाँ नए भाव?
Share:

राष्ट्रीय बाजार में पिछले कई महीनों से तेल की कीमतें स्थिर बनी हुई हैं। जी हाँ, काफी लंबे समय से तेल की कीमतों में कमी नहीं होने के चलते आम लोगों को कोई राहत नहीं मिली है। वहीं कीमतों में स्थिरता होने के कारण भी इसे राहत के रूप में देखा जा सकता है। आपको बता दें कि भारतीय तेल कंपनियों ने आज (गुरुवार), 3 नवंबर के लिए भी देशभर में पेट्रोल-डीजल के लेटेस्ट रेट अपडेट कर दिए हैं। जी दरअसल भारत में आज भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों (Petrol-Diesel Prices) में कोई बदलाव नहीं किया गया है। वहीं दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई समेत देश के सभी शहरों में वाहन ईंधन के भाव (Fuel Price) स्थिर हैं।

महादेव न्यास का मामला, रिसीवरों को कुछ बिंदु स्पष्ट नहीं

इसके अलावा देश की राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 96.72 रुपये और एक लीटर डीजल का भाव 89.62 रुपये पर ही टिका है। वहीं मुंबई में पेट्रोल की कीमत 106.31 रुपये और डीजल की कीमत 94.27 रुपये प्रति लीटर बनी हुई है। जी हाँ और इसके अलावा कोलकाता में पेट्रोल की कीमत 92.76 रुपये है जबकि डीजल की कीमत 106.03 रुपये प्रति लीटर है। दूसरी तरफ चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 102.63 रुपये और डीजल की कीमत 94.24 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है। आप सभी को बता दें कि 1 नवंबर को पेट्रोल की कीमत में 40 पैसे प्रत‍ि लीटर की कटौती की बात कही जा रही थी लेक‍िन भारतीय तेल कंपन‍ियों ने पेट्रोल-डीजल के भाव में कोई बदलाव नहीं किया है।

अब बात करें NCR की तो नोएडा में पेट्रोल की कीमत 96.79 रुपये और डीजल 89.96 रुपये प्रति लीटर है। जी हाँ और इसके अलावा गाजियाबाद में पेट्रोल 96.58 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है और डीजल की कीमत 89.75 रुपये प्रति लीटर पर स्थिर है। इसके अलावा गुरुग्राम में पेट्रोल की कीमत 97.18 रुपये और डीजल 90.05 रुपये प्रति लीटर है। आप सभी को बता दें कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल (Crude Oil) की कीमतों में उतार-चढ़ाव के बीच राष्ट्रीय बाजार में 21 मई के बाद से अभी तक पेट्रोल और डीजल के रेट्स स्थिर हैं।

दो साल तक की सीक्रेट डेटिंग और अब ब्यूटी क्वीन्स ने एक-दूजे से रचाई शादी

आज 12 बजे हो सकता है गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान

बंधक बनाकर रखता था आरोपी, अपना नाम और धर्म छुपाकर की थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -