जानें आज के पेट्रोल और डीजल का भाव
जानें आज के पेट्रोल और डीजल का भाव
Share:

नई दिल्लीः आज यानि शुक्रवार को देशभर के महानगरों में पेट्रोल और डीजल के भाव में स्थिरता बनी रही। इनके भाव में कोई बदलाव नहीं आया। आज पेट्रोल और डीजल पहले की कीमत पर ही बिक रहा है। चलिए जानते हैं देश के चुनिंदा शहरों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें- देश की राजधानी दिल्ली में पेट्रोल अपने पुराने भाव 71.84 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी पुराने भाव 65.11 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

कोलकाता की बात करें, तो यहां आज पेट्रोल अपने पुराने भाव 74.54 रुपये प्रति लीटर पर उपलब्ध है और डीजल भी यहां पुराने भाव 67.49 रुपये प्रति लीटर पर उपलब्ध है। बॉलीवुड की नगरी मुंबई में पेट्रोल अपने पुराने दाम 77.50 रुपये पर बिक रहा है और डीजल भी यहां पुराने भाव 68.26 रुपये प्रति लीटर पर ही उपलब्ध है।

वहीं चेन्नई में पेट्रोल की कीमत आज पुराने भाव 74.62 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 68.79 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। दिल्ली से सटे नोएडा और गुरुग्राम में भी दाम स्थिर रहे। नोएडा में आज पेट्रोल अपने पुराने भाव और दिल्ली से महंगा 73.79 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। डी़जल भी यहां दिल्ली से महंगा और अपने पुराने भाव 65.40 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है। वहीं गुरुग्राम में आज पेट्रोल अपने पुराने भाव 71.99 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल भी पुराने दाम 64.53 रुपये प्रति लीटर पर बिक सरहा है।

लगातार तीसरे दिन भी स्थिर रहे पेट्रोल डीजल के दाम, लेकिन जल्द हो सकता है बड़ा बदलाव

फिर आम आदमी को रुला रहे प्याज के दाम, एक महीने में इतनी बढ़ी कीमत

लगातार तीसरे दिन भी बाज़ार में जारी रही गिरावट, 587 अंक लुढ़का सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -