लगातार 5वें दिन फिर महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, ये है आज का दाम

9 फरवरी के बाद से लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमत बढ़ रही है. इसी क्रम में आज फीर पेट्रोल और डीजल के दाम बढे हुए पाए गए हैं. आपको बता दें महानगरों में पेट्रोल-डीजल की कीमत में 16 पैसे प्रति लीटर तक का उछाल आया है. अगर राजधानी दिल्ली की ही बात करे तो यहाँ पर पेट्रोल की कीमत में 17 पैसे और डीजल की कीमत में 12 पैसे का उछाल आया है.

इस वृद्धि से देश की जनता की परेशानी काफी ज्यादा बढ़ सकती है. आपको बता दें शनिवार को पेट्रोल की कीमत में 27 पैसे और डीजल की कीमत में 24 पैसा प्रति लीटर इजाफा हुआ था. तेल की कीमतों में आ हुई इस बढ़ोतरी के बाद राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल का दाम 70.76 रुपये प्रति लीटर हो गया है और डीजल का दाम 65.98 रुपये प्रति लीटर हो गया है. आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करे तो यहाँ पर आज एक लीटर पेट्रोल का दाम 76.39 रुपये प्रति लीटर और डीजल का दाम 69.09 रुपये प्रति लीटर हो गया है.

इसके अलावा अन्य महानगरों की बात करें तो कोलकाता में पेट्रोल का दाम 72.86 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 67.76 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गया है. साथ ही चेन्नई में आज पेट्रोल 73.45 रुपये प्रति लीटर और डीजल 69.70 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है.

शनिवार को सबसे ज्यादा बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम, हो जाएंगी जेब खाली

लगातार दूसरे दिन इतने बढ़ें पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

वैलेंटाइन्स डे पर भारी पड़ेगी लॉन्ग ड्राइव, फिर बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -