शनिवार को सबसे ज्यादा बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम, हो जाएंगी जेब खाली

पेट्रोल और डीजल के दाम में शनिवार को एक बार फिर बढे हुए पाए गए हैं. आज लगातार तीसरे दिन तेल के दाम में वृद्धि दर्ज की गई. आज पेट्रोल और डीजल के दाम में सबसे ज्यादा वृद्धि हुई है. देश की राजधानी दिल्ली में तीन दिनों में पेट्रोल 27 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया जबकि डीजल के दाम में 24 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि दर्ज की गई है. इस वृद्धि से देश की जनता की परेशानी काफी ज्यादा बढ़ सकती है.

शुक्रवार को पेट्रोल की कीमत में 7-8 पैसे और डीजल की कीमत में 6-7 पैसा प्रति लीटर इजाफा हुआ था लेकिन आज इसकी कीमत कुछ ज्यादा ही बढ़ी हुई पाई गई है. इस बढ़ोतरी के बाद आज राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल का दाम 70.60 रुपये प्रति लीटर हो गया है और डीजल का दाम 65.86 रुपये प्रति लीटर हो गया है. आर्थिक राजधानी मुंबई की बात करे तो यहाँ पर आज एक लीटर पेट्रोल का दाम 76.23 रुपये प्रति लीटर और डीजल का दाम 68.97 रुपये प्रति लीटर हो गया है.

इसके अलावा अन्य महानगरों की बात करें तो कोलकाता में पेट्रोल का दाम 72.71 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 67.64 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर पहुंच गया है. साथ ही चेन्नई में आज पेट्रोल 73.28 रुपये प्रति लीटर और डीजल 69.57 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है.

पुलवामा हमला: पंजाब के शेर के अंतिम संस्कार में उमड़ा जनसैलाब, 5 वर्षीय पुत्र ने दी मुखाग्नि

'शिवभक्त' रॉबर्ट वाड्रा का छलका दर्द, फेसबुक पर लिखी भावुक पोस्ट

आपकी एक साल की सैलरी से भी ज्यादा है प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस की कीमत!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -