आज फिर बढ़े पेट्रोल के दाम, डीजल की कीमतों में हुई इतनी कमी

Mar 14 2019 10:46 AM
आज फिर बढ़े पेट्रोल के दाम, डीजल की कीमतों में हुई इतनी कमी

मंगलवार को पेट्रोल की कीमतों में कमी हुई थी जिसके बाद बुधवार को देशभर में पेट्रोल और डीजल की कीमत स्थिर पाई गई थी. इसके जरिए लोगों को थोड़ी राहत मिली थी और यही उम्मीद की जा रही थी कि अब लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमत कम होती रहेगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और गुरुवार को यानी आज एक बार फिर पेट्रोल के दाम बढे हुए पाए गए. जी हां... हालांकि आज डीजल के दाम कम हुए हैं.

बता दें आज पेट्रोल के दाम 6 से 7 पैसे बढ़े हैं वही डीजल के दाम में 5 से 6 पैसे की कमी हुई है. इसके बाद आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पेट्रोल का दाम 72.48 रुपये प्रति लीटर हो गया है जबकि डीजल में कमी के बाद यह 67.32 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है. इसके अलावा अन्य बड़े शहरों में पेट्रोल और डीजल की बात करे तो मुंबई में आज पेट्रोल की कीमत 78.10 रुपये हो गयी और डीजल की कीमत कम होकर 70.52 रुपये पर पहुंच गयी है.

भारतीय तेल निगम की वेबसाइट के मुताबिक कोलकाता में पेट्रोल और डीजल की कीमत क्रमश: 74.56रु प्रति लीटर और 69.11 रु प्रति लीटर हो गयी है. वही चेन्नई में पेट्रोल और डीजल की कीमत देखे तो यह क्रमश: 75.27 रूपए प्रति लीटर और 71.15 रुपये प्रति लीटर दर्ज की गई है. अब तो देशभर में जनता को जल्द से जल्द पेट्रोल की कीमतों में भी कमी होने का बेसब्री से इंतजार रहेगा. 

गुजरात के राजकोट में प्रतिबंधित 'पबजी' खेलते धराये 10 युवक

इस एक्टर ने दीपिका-रणवीर को कहा गोद लिए हुए माता-पिता, जारी किया वीडियो

पापा सनी से भी ज्यादा मस्कुलर बॉडी रखते हैं करण देओल, वायरल हुआ वीडियो