पापा सनी से भी ज्यादा मस्कुलर बॉडी रखते हैं करण देओल, वायरल हुआ वीडियो
पापा सनी से भी ज्यादा मस्कुलर बॉडी रखते हैं करण देओल, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड स्टार सनी देओल के बेटे करण देओल बहुत जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले है. आने वाली फिल्म 'पल पल दिल के पास' के जरिए करण अपना एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे. इस फिल्म पर फिलहाल काम चल रहा है और इसी के सेट से कई तरह की तस्वीरें आती रहती हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर करण देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मसक्युलर बॉडी पाने के लिए हार्ड एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे है. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे और यही कहेंगे कि पापा सनी से भी ज्यादा बॉडी रखते हैं उनके बेटे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Karan like father, bless him thanks  love  you....... Love  you for your response to my previous post sorry couldn’t reply you all, Jeete raho 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

वीडियो की बात करें तो सामने आए वीडियो में आप देख सकते हो कि करण टायर पर एक के बाद एक जमकर हथौड़े बरसा रहे हैं. करण खुले आसमान के नीचे देसी अंदाज में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे है. करण देओल की मसक्युलर बॉडी देख फैंस भी दीवाने हुए नजर आ रहे है. आप भी देखेंगे तो उनकी बॉडी के फैन हो जायेंगे. आपको बता दें, करण देओल ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया है. बल्कि उनके दादा यानी फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो पोस्ट किया है. 

इसके अलावा बता दें, करण का ये वीडियो देओल परिवार के फार्म हाउस से लिया गया है. धर्मेंद्र ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- 'करण बिलकुल अपने पापा की तरह है, भगवान उसे आशीर्वाद दें, बहुत प्यार... जीते रहो.' 'पल पल दिल के पास' की करें तो, करण की ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को सनी देओल खुद निर्देशित कर रहे है. फिल्म में करण के अपोजिट सहर बाम्बा दिखाई देंगी. 

इस मशहूर अभिनेता व डायरेक्टर ने टोटल धमाल को कहा बकवास, बदले में मिला ऐसा जवाब

इनके प्यार में दीवाने थे आमिर खान, लिखी थी खून से चिट्ठी और फिर...

B'Day : इनकी हर फिल्म कमाती है 100 करोड़, इस कदर हो चुके हैं हिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -