डीजल के दाम में 5 पैसे प्रत‍ि लीटर की बढ़ोतरी, पेट्रोल में नजर आयी स्‍थिरता
डीजल के दाम में 5 पैसे प्रत‍ि लीटर की बढ़ोतरी, पेट्रोल में नजर आयी स्‍थिरता
Share:

नई द‍िल्‍ली : शनि‍वार यानि आज डीजल के दाम में 5 पैसे प्रत‍ि लीटर की बढ़ोतरी की गयी है। जबकि दूसरी ओर पेट्रोल के दाम में स्‍थिरता देखने को म‍ि‍ली है। दिल्ली में पेट्रोल का दाम आज 72.91 रुपये प्रति लीटर है। डीजल 66.14 रुपये में बिक रहा है। सभी तेल कंपनियों के पेट्रोल पंपों पर कीमतें समान हैं। 

आज फिर डीजल के दामों में नजर आई बढ़ोतरी, इतने है दाम

ऐसा रहा आज भाव 

देश की सबसे बड़ी सरकारी तेल कंपनी के मुताब‍िक पेट्रोल की कीमतें स्‍थिर रही है जबकि वहीं डीजल के दाम में 5 पैसे की बढ़त देखने को मिली। बता दें कि काफी समय बाद पेट्रोल की कीमतों में बदलाव किया गया है वहीं डीजल के दाम लगातार बदलते आ रहे थे। आज जयपुर में एक लीटर पेट्रोल 73.50 रुपये प्रति लीटर, वहीं मुंबई में एक लीटर पेट्रोल 78.48 रुपये प्रति लीटर, जबक‍ि कोलकाता में एक लीटर पेट्रोल 74.93 रुपये प्रति लीटर रही और तो चेन्नई में एक लीटर पेट्रोल 75.67 रुपये प्रति लीटर देखने को म‍िला।

बुधवार को भी नजर आई पेट्रोल और डीजल की कीमतों में स्थिरता

कुछ ऐसा रहा अन्य शहरों में दाम 

इसी के साथ शनि‍वार को जयपुर में एक लीटर डीजल 68.41 रुपये प्रति लीटर, मुंबई में एक लीटर डीजल 69.22 रुपये प्रति लीटर वहीं कोलकाता में एक लीटर डीजल 67.88 रुपये प्रति लीटर जबकि चेन्नई में एक लीटर डीजल 69.83 रुपये प्रति लीटर रहा। वहीं दूसरी ओर दिल्ली-एनसीआर स्थित नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुरुग्राम में पेट्रोल की कीमतें क्रमश: 72.28 रुपए, 72.15 रुपए, 73.04 रुपए और 72.82 रुपए प्रति लीटर रहीं। जबकि पेट्रोल के दाम चंडीगढ़, लखनऊ, पटना, भोपाल, इंदौर में क्रमश: 68.94 रुपए, 72.11 रुपए, 76.92 रुपए, 76 रुपए और 76.06 रुपए प्रति लीटर दर्ज किए गए।

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में नजर नहीं आया कोई खास बदलाव

सुजुकी ने पेश की नई Ciaz, कीमत 10 लाख रु से कम और फीचर में हैं दम

सोमवार को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों ने नहीं दी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -