सुजुकी ने पेश की नई Ciaz, कीमत 10 लाख रु से कम और फीचर में हैं दम
सुजुकी ने पेश की नई Ciaz, कीमत 10 लाख रु से कम और फीचर में हैं दम
Share:

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) द्वारा नए 1.5 लीटर, DDiS 225 डीजल इंजन के संग मारुति सियाज (Maruti Ciaz) लॉन्च कर दी गई है. बताया जा रहा है कि पुराने 1.3 लीटर वाले डीजल इंजन से ज्यादा मारुति सुजुकी का यह नया डीजल इंजन पावरफुल है, जिसे कंपनी द्वारा इन-हाउस तैयार किया गया है और इसके कीमत की बात की जाए तो सियाज की एक्स शोरूम शुरुआती कीमत 9.97 लाख शुरू होगी. 

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) द्वारा नए 1.5 लीटर, DDiS 225 डीजल इंजन के साथ मारुति सियाज (Maruti Ciaz) लॉन्च हुई है. कहा जा रहा है कि इसे बाजार में काफी पसंद किया जाएगा. यह नई गाड़ी पुराने 1.3-लीटर डीजल इंजन से 5hp ज्यादा पावर और 25Nm ज्यादा टॉर्क देने में सक्षम है. मारुति सुजुकी का यह नया इंजन BS-VI के अनुकूल बनाया गया है और अभी यह BS-IV मानकों के मुताबिक ही है. जल्द इसे BS-VI के मुताबिक अपग्रेड किया जाएगा. 

खास बात यह है कि इस नए 1.5 लीटर डीजल इंजन में माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम आपको नहीं मिलेगा. जबकि पुराने 1.3-लीटर वाले इंजन में माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम दिया हुआ है. गाड़ी में इंजन के अलावा अन्य कोई बदलाव नहीं किया गया है.  इस मिड-साइज सिडैन की मार्केट में ह्यूंदै वरना, होंडा सिटी और टोयोटा यारिस जैसी शानदार कारों से टक्कर सम्भव मानी जा रही है. 

 

Bajaj और Hero में से किसकी बाइक्स है सस्ती?

2 लाख रु. की कीमत मे मिल रही यह 3 पावरफुल बाइक्स

KTM Duke 125 VS Duke 200 VS Duke 250 : कौन सी बाइक है बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -