शीना मर्डर केस : पीटर ने कहा
शीना मर्डर केस : पीटर ने कहा " इंद्राणी से रिश्ता खत्म"
Share:

मुंबई : शीना मर्डर मिस्ट्री में अब रिश्तों में भी दरार आने लगी है. पुलिस पूछताछ के दौरान स्टार इंडिया के पूर्व CEO पीटर मुखर्जी ने पुलिस से कहा कि उनका अब इंद्राणी मुखर्जी से रिश्ता खत्म हो चुका है. इस दौरान मुखर्जी के साथ उनका CA भी पुलिस स्टेशन आया था. इस मामले में गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों- इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को शनिवार को बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने इन तीनों की पुलिस कस्टडी 7 सितंबर तक बढ़ा दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीटर ने पुलिस पूछताछ के दौरान कहा कि 'जहां तक मेरा सवाल है, मेरा अब इंद्राणी से कोई रिश्ता नहीं रहा. मैं ऐसी पत्नी से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता जिसने मर्डर की बात कबूल कर ली हो.' पूछताछ के दौरान पुलिस ने जब पीटर को यह बताया कि इंद्राणी के कुछ सीक्रेट बैंक अकाउंट्स थे, तो पीटर हैरान रह गए. पीटर ने कहा कि उन्हें इन अकाउंट्स के बारे में जानकारी नहीं है.

पुलिस के मुताबिक इंद्राणी के सीक्रेट अकाउंट्स दिल्ली, मुंबई के अलावा ब्रिटेन, सिंगापुर, स्पेन और लग्जमबर्ग में भी हैं. दिल्ली और मुंबई के जिन बैंकों में इंद्राणी के सीक्रेट अकाउंट्स पाए गए हैं, उन्हीं बैंकों में दोनों के ज्वाइंट अकाउंट भी हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -