'मीट खाने वाले पुरुषों के साथ महिलाएं ना बनाए संबंध', PETA की अनोखी अपील!

अंतर्राष्ट्रीय संगठन PETA ने अब महिलाओं से एक अजीब अपील की है और उनकी इस अपील के चर्चे तेज है। जी दरअसल इस अपील में यह कहा गया है कि ऐसे पुरुषों के साथ महिलाओं को बिस्तर से दूरी बनानी चाहिए जो मीट खाते हैं। जी हाँ, अपील में यह कहा गया है कि मीट खाने पर पुरुषों का बिस्तर पर स्वागत नहीं होना चाहिए। जी दरअसल पेटा की अपील में ये कहा गया कि, 'मांस खाने वाले पुरुषों के साथ महिलाओं को 'सेक्स स्ट्राइक' कर देनी चाहिए। साथ ही संगठन ने मीट पर 41% टैक्स लगानी की मांग की है।'

जी दरअसल पिछले कई वर्षों से लोगों को शाकाहार के प्रति प्रेरित कर रहे एनजीओ ने यह एक अनोखा तरीका चुना है। दूसरी तरफ संस्था के प्रमुख सदस्यों का मानना है कि इससे तेजी से जागरूकता आएगी और लोग जानवरों को अपना आहार बनाना यानी मीट खाना बंद करेंगे। जी हाँ और इसके लिए अब महिलाओं का सहारा लिया जा रहा है। अब इस समय महिलाओं से यह अपील की जा रही हैं वो जिस भी पुरुष के संपर्क में हो उसका बिस्तर पर तब तक ना वेलकम करें जब तक वो मीट खाना छोड़ ना दें।

जी दरअसल PETA का कहना है पुरुषों को मीट खाने से रोकने का यह एक नायाब तरीका है। इसी के साथ संगठन का कहना है कि अगर महिलाएं ऐसा कर पाती हैं तो निश्चित ही पुरुष मीट छोड़ने पर मजबूर हो जाएंगे। PETA की जर्मन शाखा मांस खाने वाले पुरुषों के लिए सेक्स स्ट्राइक का आह्वान कर रही है। जी दरअसल चैरिटी का सुझाव है कि महिलाओं को मांस खाने वालों पर सेक्स प्रतिबंध लगाना चाहिए। इससे ग्रीनहाउस गैस का इफेक्ट बढ़ रहा है।

एक ताजा रिसर्च में यह दावा किया गया है कि मांस खाने वाले लोग ग्रीनहाउस गैस उत्सर्जन में योगदान करते है। महिला की तुलना में पुरुष वातावरण को 41 प्रतिशत ज्यादा प्रदूषित करते हैं। ऐसे में PETA ने यह कहा है कि बच्चे पैदा करने पर प्रतिबंध लगाना जरूरी है। ऐसे करके प्रति बच्चा 58.06 टन कार्बन उत्सर्जन बचा सकते हैं। वहीं PETA धरती को तापमान बढ़ने से बचाने के लिए मीट पर 41 फीसदी टैक्स लगाने की भी मांग की है।

दीवार से अचानक बहने लगी खून की धारा, सच्चाई जानकर उड़े सबके होश

6 महीने से पार्षदों-विधायकों के भोजन-पानी में 'थूक' रहा था तौफीक.., मुबीन दे रहा था साथ

इस अभिनेता को काले कोट में देखकर लड़कियों ने कर ली थी आत्महत्या, कोर्ट को लगाना पड़ा बैन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -