पालतू कुत्ते ने निगले मालिक के 15000 रूपए, लेकिन डबल हुआ नुकसान
पालतू कुत्ते ने निगले मालिक के 15000 रूपए, लेकिन डबल हुआ नुकसान
Share:

यूके के नॉर्थ वेल्स का एक कुत्ता अपने अजीबो-गरीब कारनामे से सुर्खियों में है. वैसे तो ऐसी अजीब  गरीब हरकत के कारण चर्चा में बने रहते हैं. ऐसे ही एक कुत्ता भी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. बता दें, Ozzie नाम का यह कुत्ता लेब्राडूडल प्रजाति का है. सोशल मीडिया पर ओजी (Ozzie) और उसके पास रखे नोटों की तस्वीर काफी वायरल हो रही है. तो चलिए आपको बता देते हैं क्या है ये पूरा मामला. 

दरअसल, एक रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के नॉर्थ वेल्स के कपल जुडिथ (64) और नील राइट (66) शॉपिंग के लिए बाजार गए थे. जब घर आए तो उन्हें नोटों के टुकड़े रसोई और हॉल में बिखरे पड़े मिले. ओजी (Ozzie) को देखकर वह समझ गए कि यह उसी ने किया है. दरअसल, ओजी ने नोटों से भरा एक लिफाफा खा लिया था. ये लिफाफा उसने लेटरबॉक्स में से निकाल लिया था. ये जानकर हैरानी होगी कि 9 साल के पालतू ओजी कुत्ते ने अपने मालिक के 160 पाउंड्स (करीब 14,500 रुपये) खा लिए. इसके बाद Ozzie को फौरन अस्पताल ले जाया गया. इलाज के बाद कुत्ते के पेट में मौजूद सारे नोटों को वॉमेट के जरिए बाहर निकलवाया गया. डॉक्टरों ने उसके पेट से नोट और प्लास्टिक मनी बैग बरामद किए. 

वहीं इसमें सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि इसके लिए ओजी के मालिक को करीब 130 पाउंड्स खर्च करने पड़े. कुल मिलाकर उन्हें 290 पाउंड्स (लगभग 26,346.36 रुपये) का नुकसान हुआ. इस बारे में नील ने बताया कि ओजी (Ozzie) ने इससे पहले कभी पैसे नहीं खाए. अब वह लेटर बॉक्स को जाल से ढकवा देंगे ताकि फिर से ऐसी घटना न हो. 

यहां मिला महाभारत काल का खजाना ! रथ, मुकुट, पवित्र कक्ष और तलवारों ने उड़ाएं होश...

बेटी के आगे झुकी माँ, 4 साल बाद मिला स्पर्म डोनर पिता, अब रचाएंगे शादी

इस कमोड में लगा है 18 कैरेट सोना, आम जनता भी करेगी इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -