पेशावर ज़ल्मी ने जीता पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल
पेशावर ज़ल्मी ने जीता पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल
Share:

पाकिस्तान के गद्दाफ़ी स्टेडियम में पीएसएल यानी पाकिस्तान सुपर लीग का फाइनल पेशावर ज़ल्मी ने जीत लिया.पेशावर ज़ल्मी ने प्रतिद्वंद्वी टीम क्वेटा ग्लेडियेटर्स को 58 रनों से हरा कर फाइनल का मुकाबला अपने नाम किया.

बता दें कि टॉस हार कर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी पेशावल ज़ल्मी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खो कर 148 रन बनाए.पेशावर के विकेटकीपर बल्लेबाज़ कामरान अकमल ने 40 और कप्तान डैरेन सामी ने नाबाद 28 रन बनाए.क्वेटा के रियाद रयान ने 31 रन दे कर 3 और हसन ख़ान ने 34 रन दे कर 2 खिलाड़ियों को अपना शिकार बनाया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेटा ग्लेडियेटर्स की टीम को जीत के लिए 149 रनों के लक्ष्य का पीछा करना कठिन नहीं था , लेकिन क्वेटा ग्लेडियेटर्स की टीम तब मुश्किल में पड़ गई जब उसके 5 विकेट केवल 37 रन पर गिर गए.बाद के खिलाड़ी भी कुछ ख़ास नहीं कर सके और 16.3 ओवर में 90 रन के योग पर पूरी टीम आउट हो गई.

क्वेटा के सीन इर्विन ने 24 और कप्तान सरफराज़ अहमद ने 22 और अनवर अली ने 20 रन का योगदान दिया.वहीं पेशावर जल्मी के मोहम्मद असग़र ने 16 रन देकर 3 और हसन अली ने 13 रन दे कर 2 विकेट लिए. कड़ी सुरक्षा के बीच हुए इस मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे.

यह भी पढ़ें

करियर की सबसे कठिन पारी , लॉकेश राहुल

इस भारतीय गेंदबाज के सबसे ज्यादा शिकार बने वार्नर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -