इस भारतीय गेंदबाज के सबसे ज्यादा शिकार बने वार्नर
इस भारतीय गेंदबाज के सबसे ज्यादा शिकार बने वार्नर
Share:

नई दिल्ली : टेस्ट मैच में ऑस्ट्रलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को सबसे ज़्यादा बार आउट करने वाले भारतीय टीम के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन बन गए है. इसके साथ ही बेंगलुरु के एम.चिन्मास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे टेस्ट मैच में भारत को सबसे पहली सफलता आश्विन ने ही दिलाई है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के वॉर्नर को 33 रनों के स्कोर पर पवेलियन पहुचाया.

बताते चले कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वॉर्नर को आउट करने के बाद आश्विन ने वॉर्नर को आठ बार आउट करने का रिकॉड दर्ज किया. अभी तक वार्नर को कोई भी एक गेंदबाज आठ बार आउट नही कर पाया है, आश्विन से पहले वॉर्नर को इंग्लैंड टीम के तेज़ गेंदबाज  जेम्स एंडरसन ने 7 बार आउट किया था. 

 बता दे कि आश्विन ने वार्नर को सबसे पहले एडिलेड में जनवरी 2012 में 28 रन पर आउट किया था, दूसरी बार चेन्नई में फरवरी 2013 में एलबीडब्ल्यू  59 रन पर आउट किया था, तीसरी बार हैदराबाद में मार्च 2013 में 26 रन पर. उसके बाद दिसंबर 2014 में मेलबर्न में एलबीडब्ल्यू पर 40 पर आउट किया था. फिर जनवरी 2015 में  सिडनी में 4 रन पर आउट किया था, सातवी बार 2017 फरवरी में पुणे में  एलबीडब्ल्यू  पर 10  पर आउट किया था, आठवी बार 33 रन पर बेंगलुरु में आउट किया. 

IND Vs AUS : वापसी की कोशिश में टीम इंडिया, ऑस्‍ट्रेलिया के 5 विकेट गिरे

कोहली पर बोले ऑस्ट्रलिया के पूर्व बल्लेबाज

विराट के प्रदर्शन से निराश गावस्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -