हमारे हीरो है ओसामा-हाफिज, आतंकवाद पाकिस्तान की देन
हमारे हीरो है ओसामा-हाफिज, आतंकवाद पाकिस्तान की देन
Share:

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने मंगलवार को आतंकवाद को लेकर कई बड़े और चौकाने वाले खुलासे किए. इन खुलासो ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान की पोल खोल दी. मुशर्रफ ने कबूला कि आतंकवाद पाकिस्तान की देन है और कश्मीर में आतंकी भी पाकिस्तान ने ही भेजे थे. मुशर्रफ ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'माहौल 1979 से बदला हुआ था. हमने रिलिजियस मिलिटेंसी पाकिस्तान के हक में शुरू की. हम पूरी दुनिया से मुजाहिदीन लेकर आए थे. तालिबान को सोवियत यूनियन से लड़ने के लिए ट्रेंड किया.'

उन्होंने आगे कहा कि, 'हक्कानी हमारा हीरो है. ओसामा हमारा हीरो था. जवाहिरी हमारा हीरो था. लेकिन अब माहौल बदल गया है. अब हीरो विलेन हो गए हैं. कश्मीर में 1990 में फ्रीडम स्ट्रगल शुरू हुआ. इसके बाद वो कश्मीर से भाग कर पाकिस्तान आ गए. पाकिस्तान ने उनको हीरो रिसेप्शन दिया था.

उन्होंने आगे कहा कि, पाकिस्तान में मुजाहीदीनों को ट्रेनिंग दी गई और फिर से कश्मीर आतंक फैलाने के लिए भेजा गया. इसके बाद लश्कर-ए-तैयबा बना. हक्कानी, ओसामा और जवाहिरी हमारे हीरो थे. वो कश्मीर में जान पर खेलकर लड़ रहे थे. पर माहौल बदल गया था. रिलिजियस मिलिटेंसी अब टेररिज्म में बदल गया है. अब हम खुद विक्टिम हो गए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -