एक दिन और सख्त लॉकडाउन के घेरे में रहेगा यह शहर
एक दिन और सख्त लॉकडाउन के घेरे में रहेगा यह शहर
Share:

जावरा : कोरोना वायरस के चलते प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से बुधवार रात 12 बजे से शनिवार सुबह 6 बजे तक क्षेत्र में संपूर्ण लॉकडाउन कर दिया था. उक्त संपूर्ण लॉकडाउन की समयावधि पूर्ण होने से पहले प्रशासन ने संपूर्ण लॉकडाउन की अवधि बढ़ाकर 15 अप्रैल सुबह 6 बजे तक की कर दी है. इस दौरान लोगों को दूध, सब्जी, किराना, दवाइयों व गैस सिलेंडर की घर पहुंच सेवाएं जारी रहेंगी. सामाजिक संस्थाएं भोजन के पैकेट भी बांट सकती हैं.

वहीं, संपूर्ण लॉकडाउन के दूसरे दिन शुक्रवार को बाजारों में सन्नााटा छाया रहा. अधिकांश लोग घरों पर ही रहे. दूध की सुविधा घर पहुंच सेवा के माध्यम से हुई वहीं चिन्हित मेडिकल खुले रहे. पुलिस प्रशासन के जवान अपने-अपने पाइंटों पर ड्यूटी करते नजर आए. जो बेवजह बाजारों में घूम रहे हैं, उन्हें पुलिस प्रशासन समझाइश दे रहा है कि घरों में रहें. घरों पर लोग टीवी, गेम्स और अन्य विभिन्ना तरीकों से मनोरंजन कर रहे है. वहीं कुछ लोग कोरोना वायरस से बचाव के लिए घरों में धर्म-आराधना कर रहे है.

बता दें की सीएसपी विवेकसिंह चौहान, शहर थाना टीआई प्रमोद साहू के दल ने नगर में चिन्हित पाइंटों पर जहां पुलिस बल तैनात किया गया है, उनका निरीक्षण किया. सीएसपी ने कहा कि पुलिस के चिन्हित पाइंटों पर पुलिस जवानों के साथ दो वॉलियंटर ही रहें. खाचरौद रोड स्थित स्वामीजी की कुटिया पर बने क्वारंटाइन केंद्र से गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात में एक महिला सहित दो लोग जो निगरानी में थे, वह मौका पाकर फरार हो गए.

फेल होने की डर से छात्र ने की आत्महत्या

इंदौर में पुलिस टीम पर पथराव करने वाले आरोपी को भी हुआ कोरोना

कोरोना संकट के बीच जजों का तबादला, संक्रमण और आर्थिक बोझ बढ़ने का खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -