आधार कार्ड की फोटो खिंचवाते समय लड़की से हो गई ऐसी गलती, देखकर चौंके लोग
आधार कार्ड की फोटो खिंचवाते समय लड़की से हो गई ऐसी गलती, देखकर चौंके लोग
Share:

आधार कार्ड एक ऐसा पहचान पत्र है जिसकी तस्वीर कभी भी अच्छी नहीं आती। इस तस्वीर को लेकर तो मीम्स भी बहुत बनने लगे हैं। शायद कोई ऐसा होगा जिसकी आधार कार्ड में अच्छी तस्वीर आई होगी। लेकिन जितना बुरा नोएडा की रहने वाली इस महिला के साथ हुआ है, उतना तो शायद ही किसी के साथ हुआ आधार की तस्वीर को लेकर हुआ होगा। अब इस महिला का पोस्ट वायरल हो रहा है। आधार कार्ड पर अजीबोगरीब फोटोज तो अक्सर नजर आ जाती हैं, लेकिन इस महिला के मामले में कुछ अलग ही हो गया।

इन दिनों अंजली ऊचिहा (Anjli Uchiha) का पोस्ट वायरल हो रहा है। वो नोएडा में रहती हैं तथा उनका आधार कार्ड दूसरों से बहुत अलग है। उनकी फोटो ऐसी है कि उसे देखकर वो स्वयं भी शर्मिंदा हो जाती हैं। हाल ही में उन्होंने जो पोस्ट डाला, उसमें अपने आधार कार्ड से जुड़ी कहानी बताई। अंजली ने लिखा- “जब भी मुझे किसी चीज़ के लिए अपने आधार कार्ड की जरुरत होती है, तो मैं इस बात से चकित हुए बिना नहीं रह सकती कि जिस दिन मुझे आईडी कार्ड का नवीनीकरण कराना था, उस दिन मैंने लापरवाही से एक टी-शर्ट पहनी थी, जिस पर गाली लिखी थी तथा अब शायद इसी के साथ मेरा जीवन गुजरेगा”। आधार कार्ड में जब आप अंजली की फोटो देखेंगे, तो बेशक हैरान रह जाएंगे। महिला की टीशर्ट पर ऐसी चीज लिखी है जिसे यहां नहीं लिखा जा सकता।

अंजली की तस्वीर में उन्होंने काले रंग की टीशर्ट पहनी है जिसमें सामने ‘F’ से आरम्भ होने वाला आपत्तिजनक शब्द लिखा है। हैरानी ये है कि तस्वीर में उनके टीशर्ट का वो हिस्सा भी कैद हो गया तथा आधार में प्रिंट हो गया। जब अंजली ने उसे प्रिंट होने के पश्चात् देखा तो शर्मिंदा हुईं। उनके इस पोस्ट को 4 हजार से अधिक लाइक्स प्राप्त हुए हैं जबकि 3 हजार के लगभग शेयर्स भी हैं। इस पर कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

स्कूल में घुसा हाथियों का झुंड, चट कर गए दो क्विंटल से ज्यादा राशन

यहाँ पर पुरुष कर्मचारी द्वारा महिलाओं की हेयर कटिंग और फेशियल करने पर लगी रोक

7 वर्षीय बच्चे के आधार कार्ड पर देवेंद्र फडणवीस का फोटो, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -