Share:
बिजली-पानी की समस्या से परेशान लोगों ने अनोखा प्रदर्शन कर CM शिवराज से लगाई मदद की गुहार
बिजली-पानी की समस्या से परेशान लोगों ने अनोखा प्रदर्शन कर CM शिवराज से लगाई मदद की गुहार

सीहोर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के ग्राम चंदेरी में बिजली-पानी की दिक्कत से चिंतित महिलाओं ने अनोखे अंदाज में प्रदर्शन किया। महिलाओं ने सीएम शिवराज सिंह वीरा का गीत गाया साधना भाभी को भी याद किया तथा भतीजे कार्तिकेय तथा कुणाल से गीत गाकर जिले के सैकड़ों गांव में लाइट-पानी का इंतजाम करने की गुहार लगाई। 

प्रदर्शन के चलते किसान एवं समाजसेवी एम.एस. मेवाड़ा ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से आग्रह किया है, कि इस समय सीहोर जिले के बिलकिसगंज, कोलार डैम, बरखेड़ी, चंदेरी सहित 67 गांव के लोग अंधकार में जी रहे हैं। गांव में प्रकाश ना होने से पानी का खतरा खड़ा हो गया है। वहीं, बिजली ना मिलने तथा मच्छरों के काटने से लोग मलेरिया की चपेट में आ रहे हैं। चिंतित लोग रात भर सो नहीं पा रहे हैं। लोगों को कई और भी समस्याएं उठाना पड़ रही हैं।

वही प्रदर्शन के चलते गांव के किसानों ने मशाल जलाकर जुलूस निकाला तथा विद्युत मंडल के खिलाफ प्रदर्शन किया है। पीएचई विभाग के एसडीओ धरना स्थल पहुंचे तथा लोगों को शीघ्र ही पानी की दिक्कत का समाधान करने का आश्वासन दिया। वहीं, बिजली विभाग के कर्मचारियों से चर्चा कर लाइट की दिक्कत का निराकरण करने की बात भी कही। धरना प्रदर्शन के चलते किसान व समाजसेवी एम.एस. मेवाड़ा सहित बड़े आँकड़े में गांव के महिला और पुरुष सम्मिलित थे।

MP में सील हुए सहारा इंडिया के 2 ऑफिस, जानिए पूरा मामला

पहले की युवक की हत्या...फिर बोरे में भरकर फेंकी लाश, जानिए क्या है पूरा मामला

अजब-गजब! पत्नी ने कराई अपने ही पति की दूसरी शादी, बारात में लगाए जमकर ठुमके, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -