एक कुत्ते को शेर समझ बैठे लोग, फिर हुआ कुछ ऐसा
एक कुत्ते को शेर समझ बैठे लोग, फिर हुआ कुछ ऐसा
Share:

बार्सिलोना: एक ऐसा मामला सामने आया है. जहां स्थानीय बगीचे में एक शेर को इधर-उधर घूमते हुए देखकर लोग चौंक गए थे. उन्होंने इस जंगल के राजा को देखकर पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया और आनन-फानन में पुलिस ने लोगों की सुरक्षा को देखते हुए घटना की जांच शुरू करने के साथ ही शेर को पकड़ने की तैयारी प्रारम्भ कर दी. पुलिस ने शिकायत की जांच की और अपने नतीजों को सार्वजनिक करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.

उन्होंने लिखा कि सुबह कई नोटिस मिले हैं, जिसमें यह चेतावनी दी गई थी कि एक बगीचा क्षेत्र में एक शेर आराम से घूमते हुए नजर आ रहा है. लेकिन, हमने माइक्रोचिप रीडर से पता किया है और यह एक डॉगी निकला है. यह मामला स्पेन का है, जहां बगीचे में बालों वाले एक डॉगी को देखकर लोग उसे जंगल का राजा समझ बैठे और दहशत में घरों में कैद हो गए थे. वहीं, पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 7 मार्च को उस जानवरों की अजीब तस्वीर पोस्ट की गई है. पुलिस ने यह भी बताया कि उन्होंने डॉगी के मालिक का पता कर लिया है. इस ट्वीट को 2,400 बार रीट्वीट किया गया और उसे 6,700 लाइक्स भी मिले हैं.

इस डॉगी को हेयर-कट कराने की सख्त जरूरत है. स्पेन में एक नगर पालिका, मोलिना डी सेगुरा के स्थानीय पुलिस बल ने भी इस बात से सहमति जताई है. हम केवल यह उम्मीद कर सकते हैं कि इस डॉगी के मालिक की एक बार पहचान हो जाने के पश्चात् लंबा-चौड़ा लेक्चर मिलेगा, जिसमें उससे कहा जाएगा कि वह डॉगी को ठीक तरह से संवारने के शिष्टाचार के बारे में जानकारी रखे.

दुनियाभर से इस उल्टे घर को देखने आते है पर्यटक

दिनभर में 4 बार रंग बदलता है इस झील का पानी

बच्चों के लिए सालों से ट्रक चला रही है 49 साल की ये सिंगल मदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -