आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम को लेकर धीरज धरें प्रशंसक : रोजर्स
आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम को लेकर धीरज धरें प्रशंसक : रोजर्स
Share:

मेलबर्न : आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स ने रविवार को आस्ट्रेलियाई प्रशंसकों से धीरज रखने की अपील की। रोजर्स ने कहा कि टेस्ट टीम में शामिल किए गए नए खिलाड़ियों को अपने पांव जमाने में समय लग सकता है।

गौरतलब है कि हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला गंवाने के बाद पांच खिलाड़ियों के संन्यास दे देने से आस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम इस समय संक्रमण के दौर से गुजर रही है। संन्यास लेने वाले खिलाड़ियों में रोजर्स भी शामिल हैं।न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट श्रृंखला के लिए आस्ट्रेलियाई टीम का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इससे पहले सुरक्षा कारणों से रद्द कर दिए गए बांग्लादेश दौरे के लिए चुनी गई 15 सदस्यीय टीम में 10 खिलाड़ी ऐसे थे जिनके पास 10 से भी कम मैच का अनुभव था। नवनियुक्त कप्तान स्टीव स्मिथ की अगुवाई वाली इस टीम में सिर्फ तीन खिलाड़ियों के पास 30 से अधिक मैचों का अनुभव था।

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में मिशेल जॉनसन, डेविड वार्नर और जोश हाजलेवुड की वापसी की उम्मीद है, लेकिन चयनकर्ताओं के सामने एक सलामी जोड़ी चुने जाने की चुनौती है। साथ ही मध्य क्रम में माइकल क्लार्क की जगह एक बल्लेबाज की भी तलाश है। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) की आधिकारिक वेबसाइट पर रोजर्स ने कहा, "नई टीम के चयन तक प्रशंसक धीरज धरें। 

जहां मेरा अनुभव है अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर यह बेहद कठिन कार्य है। कई बार सिर्फ बल्लेबाजी या गेंदबाजी के बारे में हीं नहीं सोचना होता, बल्कि शेष कई चीजों के बारे में विचार करना होता है।" रोजर्स ने कहा, "मेरे खयाल से आस्ट्रेलिया के पास ऐसे कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं कि आस्ट्रेलिया टेस्ट टीम आगे भी बेहतरीन टीम बनी रहेगी।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -