राज भवन में आ रहे कुत्ते और बकरे को ढूंढने के आवेदन
राज भवन में आ रहे कुत्ते और बकरे को ढूंढने के आवेदन
Share:

लखनऊ : आज कल राज भवन में ऐसे कई अनुरोध मिले जिनमें लोग अपने पालतू जानवरों का पता लगाने का अनुरोध कर रहे है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व व्यक्ति को उसकी चोरी 1 दर्जन मुर्गियां वापस दिलाने के लिए मदद की खातिर उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाइक द्वारा हस्तक्षेप किए जाने के बाद से ही इस तरह के अनुरोध लगातार मिल रहे है.

रामपुर के निवासी मुइन पठान नाराज हैं क्योंकि उनके लापता बकरे का पता लगाने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की गयी है जिससे उन्होंने एक शिकायत में कहा, मेरे ईमेल अनुरोध के बाद भी मेरे बकरे की चोरी के सिलसिले में कोई कार्रवाई नहीं शुरू की गयी़. आखिरकार बकरे की कीमत मुर्गियों से ज्यादा होती है.

पालतू जानवरों के लापता होने की शिकायतें राज भवन तक पहुंचने के बीच राष्ट्रीय लोकदल की रामपुर इकाई के प्रमुख ने कहा, जब उत्तर प्रदेश में मुर्गियां, बकरे और पालतू कुत्ते तक सुरक्षित नहीं हैं, तो किस प्रकार आदमी सुरक्षित जीवन की उम्मीद कर सकता है.गौरतलब है कि अभी कुछ ही दिनों पहले उनकी कार की चोरी हो गई थी.

क्या था मुर्गी चोरी मामला

गौरतलब है कि तकरीबन 3 महीने पहले फरहान उल्लाह खान की एक दर्जन मुर्गियों चोरी हो गई थी जिसकी रिपोर्ट पुलिस को की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई इसके बाद खान ने राज्यपाल को एक ईमेल भेजा जिन्होंने पुलिस को मुर्गियों का पता लगाने का निर्देश दिया. हालांकि अभी तक मुर्गी चोरों का पता नहीं चला है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -